NDTV Khabar

पुलिस ऑफिसर की वर्दी में दिखे आयुष्मान खुराना, 'Article 15' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस ऑफिसर की वर्दी में दिखे आयुष्मान खुराना, 'Article 15' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

'Article 15' का आया फर्स्ट लुक, कुछ यूं दिखे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना नई फिल्म की ओर
  2. 'आर्टिकल 15' से मचाएंगे धमाल
  3. फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. अनुभव ने बुधवार को फिल्म का पहला लुक साझा किया. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने एक बयान में कहा, "मुझे हमेशा हमारे देश की सामाजिक-राजनीतिक स्थिति का विषय आकर्षित करता है. हम शायद ही ऐसी फिल्में देखते हैं जो निष्पक्ष तरीके से हालातों को प्रस्तुत करती हैं." 

'बागबान' एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप, पति बोला- 'क्राइम शो का रिहर्सल कर रहा था...'

 

 


उन्होंने कहा, "अनुभव सिन्हा एक ऐसे निर्देशक हैं जो हमारे देश की जटिलताओं को समझते हैं. मुझे 'मुल्क' बहुत पसंद आई थी. यह सांप्रदायिकता और कट्टरता पर आधारित सबसे संतुलित फिल्म है और 'आर्टिकल 15' में उनके साथ काम करने में बहुत मजा आएगा." आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इसमें प्रमुख भूमिका निभाएंगे. इसमें ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम नासर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, सुब्रज्योति भरत और जीशान अयूब भी शामिल होंगे.

21 साल की उम्र में ही बन गईं दुनिया की सबसे युवा अरबपति, Facebook के मार्क जकरबर्ग को यूं पछाड़ा

वहीं, फिल्म के निर्देशक अनुभव ने कहा, "एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण फिल्म जिसमें आयुष्मान जैसे असाधारण अभिनेता की जरूरत थी. ऐसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित अभिनेताओं के एक विस्फोटक बंडल के साथ उन्हें बोर्ड पर रखने में प्रसन्नता हुई." बनारस मीडिया वर्क्‍स के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग एक मार्च से लखनऊ में शुरू हो गई है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement