Silk Smitha की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर; जानें 5 दिलचस्प बातें

शकीला केरल से हैं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है.

Silk Smitha की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर; जानें 5 दिलचस्प बातें

शकीला ने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता के साथ की थी.

नई दिल्ली:

विद्या बालन स्टारर 'द डर्टी पिक्चर (2011)' को भला कौन भूल सकता है, फिल्म में उन्होंने साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था. विद्या के बाद अब ऋचा चड्ढा, सिल्क स्मिता की ऑन-स्क्रीन छोटी बहन रह चुकीं एक्ट्रेस शकीला का किरदार बड़े पर्दे पर निभाएंगी. बता दें, शकीला केरल से हैं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. बायोपिक में शकीला के फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी.

B-ग्रेड फिल्मों की इस सुपरस्टार का किरदार निभाएंगी 'भोली पंजाबन', दिखेगा बोल्ड अवतार

जानें शकीला से जुड़ी 5 खास बातें...

1- 2014 में कन्नड़ टीवी को दिए इंटरव्यू में शकीला ने कहा था कि उनके 6 भाई-बहन है, परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए माता-पिता ने तय किया कि शकीला परिवार की जिम्मेदारी उठाएगी. बकौल शकीला- "मेरी कुर्बानी दे दी गई थी."

2- शकीला ने 22-23 साल की उम्र में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. पहली फिल्म 'प्ले गर्ल्स' में उन्होंने सिल्क स्मिता की छोटी बहन का किरदार निभाया था.

3- शकीला की शुरुआती फिल्मों में से एक को दोबारा रिलीज किया गया था. फिल्म टिकिट खिकड़ी पर सफल रही.
इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले.

4- एक वक्त शकीला की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई थी कि प्रोड्यूसर्स उनपर निर्भर हो गए थे. इनमें कुछ ऐसे भी मेकर्स शामिल थे, जिनके पास अपने बच्चों की स्कूल फीस देने के लिए पैसे नहीं होते थे. फिर भी वह शकीला को साइन करना चाहते थे. एक वक्त ऐसा भी आया जब शकीला के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं थी और अगले दो सालों तक उनकी डेट बुक थी.

5- केरल फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स शकीला पर बेहद भरोसा करते थे. यहां तक कि कुछ मेकर्स ने अपने घर का नाम उनसे जोड़ते हुए 'शकीला पैलेस' और 'शकीला' मंजिल रखा था.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आई थीं ऋचा चड्ढा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com