Baaghi 2 Box Office Collection: 'बाहुबली' से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, कमाई में सलमान खान को भी दिया पछाड़

'बागी 2' बिहार में रिलीज होने वाली पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म हैं, जिसने ओपनिंग डे पर 1.28 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है...

Baaghi 2 Box Office Collection: 'बाहुबली' से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, कमाई में सलमान खान को भी दिया पछाड़

'टाइगर जिंदा है' और 'बाहुबली 2' से आगे निकली Baaghi 2

खास बातें

  • बिहार में 'बागी 2' को मिली जबरदस्त ओपनिंग
  • पहले दिन बटोरे 1.28 करोड़ रुपये
  • 'बाहुबली 2' और 'टाइगर जिंदा है' से आगे निकली 'बागी 2'
नई दिल्ली:

Baaghi 2 में एक्शन स्टार्स टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला है. इस फिल्म ने टाइगर श्रॉफ की किस्मत बदल दी है. यंग स्टार की फिल्म होने के बावजूद 'बागी 2' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धावा बोलते हुए, 25.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' को पछाड़ फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. आपको जानकार हैरानी होगी की पहले दिन की कमाई के मामले में 'बागी 2' ने 'बाहुबली: द कन्क्यूजन' और 'टाइगर जिंदा है' को भी पीछे छोड़ दिया है.

रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें तीन दिन कलेक्शन

बॉलीवुड में अब तक सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्यूजन (2017)' ने देश-दुनिया में कलकेशन के रिकॉर्ड्स बनाए हैं. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बिहार में 1.08 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था. वहीं, सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने ओपनिंग डे पर 1.01 करोड़ की कमाई की थी. इन दोनों फिल्मों के कारोबार को पीछे छोड़ 'बागी 2' बिहार की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

टाइगर की दहाड़ ने 'पद्मावत' को पछाड़ा, चौंकाने वाली है पहले दिन की कमाई
 


बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ों के मुताबिक, 'बागी 2' ने पहले दिन बिहार में 1.28 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. बिहार में कमाई के मामले में यंग स्टार टाइगर श्रॉफ ने सलमान खान और प्रभास को भी पीछे छोड़ दिया है.

रिव्यू बागी-2 : एक्शन के साथ प्यार में समर्पण की कहानी, फिल्म में लॉजिक न ढूंढें

मालूम हो कि, शुक्रवार को रिलीज हुई 'बागी-2' ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 14वीं बॉलीवुड फिल्म बन गई है. सलमान खान की फिल्म 'किक' को पीछे छोड़ 'बागी 2' ने लिस्ट में 14वीं पोजिशन पर जगह बनाई है. (पढ़ें पूरी लिस्ट)
 
Baaghi 2 Vs Raid Box Office: अजय देवगन की 'रेड' को 'बागी 2' से होगा टकराना, अब तक कमाए इतने करोड़

'बागी 2' में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. 'बागी-2' साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

VIDEO: 'बागी 2' के स्टार्स से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com