Baaghi 2 Box Office Collection Day 4: नहीं पड़ा भारत बंद का असर, टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने बटोरे इतने करोड़

सोमवार को भारत बंद के बावजूद फिल्म ने 12.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 

Baaghi 2 Box Office Collection Day 4: नहीं पड़ा भारत बंद का असर, टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने बटोरे इतने करोड़

Baaghi 2 ने 4 दिन में कमाए 85 करोड़ रुपये.

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही 'बागी 2'
  • 4 दिन में बटोरे 85 करोड़ रुपये
  • भारत बंद के बावजूद सोमवार को कमाए 12 करोड़
नई दिल्ली:

टाइगर ऑफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म Baaghi 2 हर दिन कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. 73 करोड़ के वीकएंड कलेक्शन के साथ Baaghi 2 साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर साबित हुई है. वीकएंड के बाद वीकडे पर भी फिल्म बेहतीन प्रदर्शन कर रही हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सोमवार को भारत बंद होने के बावजूद एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने 12.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म की चार दिन की कमाई 85.20 करोड़ रुपये रही.

Baaghi 2 के आगे टिक न पाई Raid और PadMan, टाइगर श्रॉफ ने दी इन दो सुपरस्टार्स की फिल्मों को शिकस्त


Baaghi 2 बिहार, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कमाई कर रही है. भारत बंद की वजह से इन तीनों राज्यों के कई थिएटर्स सिर्फ शाम के शो के लिए खुले थे. इसका असर Baaghi 2 के कलेक्शन पर पड़ा. हालांकि, किसी यंग स्टार की फिल्म का, नॉन-हॉलीडे पर 12 करोड़ कमाना अपने आप में ही बड़ी बात है.

Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल
 
 
Baaghi 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे. रविवार की कमाई 27.60 करोड़ रही. इसी के साथ शुरुआती चार दिन में Baaghi 2 ने तकरीबन 85.20 करोड़ रुपये कमा लिए है. Baaghi 2 का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि हफ्तेभर के अंदर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

Baaghi 2 में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. 'बागी-2' साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. Baaghi 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

VIDEO: 'बागी 2' के स्टार्स से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com