Jacqueline Fernandez का 'मोहिनी' अवतार YouTube पर सुपरहिट, 20 घंटे में कर दिखाया यह कारनामा...

एक दो तीन... यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Jacqueline Fernandez का 'मोहिनी' अवतार YouTube पर सुपरहिट, 20 घंटे में कर दिखाया यह कारनामा...

20 घंटे में एक दो तीन.. को मिले 11 मिलियन यूट्यूब व्यूज.

खास बातें

  • सुपरहिट हुआ जैकलिन का 'मोहिनी' अवतार
  • यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना
  • 30 मार्च को रिलीज होगी 'बागी 2'
नई दिल्ली:

जैकलिन फर्नांडिस का 'मोहिनी' अवतार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसका अंदाजा आप 20 घंटे पहले रिलीज हुए सॉन्ग एक दो तीन... को मिल रहे व्यूज से लगा सकते हैं. 'बागी 2' का आइटम नंबर एक दो तीन.. सोमवार सुबह 11 बजे रिलीज हुआ था. जैकलिन का यह नंबर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा था. इसे महज 20 घंटे में 11 मिलियन से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं यह गाना यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Baaghi टाइगर श्रॉफ को इस शख्स ने किया मजबूर, बोले- इनके सामने तो बिल्ली हूं मैं...

1988 में आई फिल्म 'तेजाब (1988)' के गाने एक दो तीन... को सुपरहिट बनाने का श्रेय माधुरी दीक्षित को जाते हैं. लेकिन इस नए गाने के जरिए जैकलिन दर्शकों को इंप्रैस करने में कामयाब रही हैं. हालांकि, जैकलिन फर्नांडिस कह चुकी हैं कि माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता, खुद वह भी नहीं. यकीनन माधुरी जैसे कोई नहीं है, लेकिन कहना ही पड़ेगा कि जैकलिन ने इस गाने के साथ इंसाफ किया है. बता दें, एक दो तीन... को श्रेया घोषाल ने गाया है. इसका म्यूजिक संदीप शिरोडकर ने री-क्रिएट किया है. 

 29 साल बाद मोहिनी की वापसी, देखें Jacqueline Fernandez का एक दो तीन...

देखें, गाने का वीडियो....


Baaghi 2 में हुई मोहिनी की वापसी, EK Do Teen के टीजर में Jacqueline Fernandez का बिंदास अंदाज

हाल ही में जैकलिन ने कहा था, "मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि डायरेक्टर अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और मास्टरजी गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया. मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नही कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं. यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है." 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी, फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लीड रोल में हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com