NDTV Khabar

Baaghi 2 Review 5 Points: टाइगर श्रॉफ का किलर एक्शन, दिशा पटानी का खूबसूरत अंदाज, 'बागी 2' देखने की 5 वजहें

'बागी 2' को पहले शो में अच्छी ऑक्युपेंसी भी मिली है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' 3,400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और इसके फर्स्ट डे फर्स्ट शो में 45-50% ऑक्युपेंसी दर्ज की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi 2 Review 5 Points: टाइगर श्रॉफ का किलर एक्शन, दिशा पटानी का खूबसूरत अंदाज, 'बागी 2' देखने की 5 वजहें

Baaghi 2: टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन

खास बातें

  1. अहमद खान ने की है डायरेक्ट
  2. दिशा पटानी हैं टाइगर के साथ
  3. मनोज वाजपेयी भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली: 'बागी 2 (Baaghi 2) ' मूवी रिलीज हो गई है. Baaghi 2 पहले शो में अच्छी ऑक्युपेंसी भी मिली है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' 3,400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है और इसके फर्स्ट डे फर्स्ट शो में 45-50% ऑक्युपेंसी दर्ज की गई है. वैसे भी आज गुड फ्राइडे है और दिन के साथ ही भीड़ बढ़ने की उम्मीद है. 'Baaghi 2' टाइगर श्रॉफ की 2016 में 'बागी' का सीक्वल है लेकिन हर मायने में 'बागी 2' पुराने पार्ट पर भारी ही पड़ती है. डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म में टाइगर श्रॉफ का बेहतरीन इस्तेमाल किया है, और टाइगर जिस चीज के लिए यूथ में फेमस है, 'Baaghi 2' में उसे पूरी तरह से दिखाया गया है. यानी एक्शन. आइए जानते हैं 'बागी 2' देखने की पांच वजहें:

इधर Baaghi 2 हुई रिलीज, उधर 'बागी 3' की एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

1. टाइगर का हैरतअंगेज एक्शन
'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ ने हॉलीवुड की टक्कर का एक्शन किया है. सबसे शानदार वो है जब वे हेलीकॉप्टर की ओर छलांग लगाते हैं. इस सीन के बारे में दिशा पटानी ने कहा था कि उनकी सांसें थम गई थीं.

2. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री
अकसर रिपोर्टें आती हैं कि दिशा और टाइगर दोनों असल जिंदगी में भी दोस्त हैं, इस बार दोनों एक साथ फिल्म में नजर आए हैं और उनकी कैमिस्ट्री वाकई अच्छी लगती है. एक्शन के साथ उनका रोमांस फिल्म को और खास बना देता है. 

3. सीटीमार डायलॉग
'जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वार्मअप है' जैसे डायलॉग सुनकर दर्शक तालियां बजाने को मजबूर हो जाते हैं, और फिल्म में कैरेक्टर्स इसी तरह की डायलॉगबाजी करते नजर आते हैं. 

4. एक दो तीन सॉन्ग
माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' का 'एक दो तीन' गाना 'बागी 2' में है और इस गाने पर जैकलीन फर्नांडिस जमकर नाची हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले इस गाने को लेकर काफी हंगामा हुआ था, लेकिन फिल्म में यह गाना एकदम फिट बैठता है, और मजा दिलाता है. 

टिप्पणियां
5. फर्स्ट रो से जमकर हंगामा
सिंगल स्क्रीन थिएटर पर 'बागी 2' देखने का अपना अलग ही मजा है क्योंकि टाइगर की एंट्री से लेकर उनके एक्शन तक हर बात ताली और सीटियां जमकर बजती हैं. इससे पता चल जाता है कि फिल्म गहरे तक वार कर रही है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement