NDTV Khabar

Baaghi टाइगर श्रॉफ ने खोल दिया राज, उनकी दोस्त दिशा पाटनी के सिर पर है इस शख्स का हाथ

Baaghi 2: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "हीरोपंती" के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ के अनुसार दिशा पाटनी के ऊपर इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ शख्स में से एक का हाथ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi टाइगर श्रॉफ ने खोल दिया राज, उनकी दोस्त दिशा पाटनी के सिर पर है इस शख्स का हाथ

Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

खास बातें

  1. 30 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म
  2. अहमद खान हैं 'बागी-2' के डायरेक्टर
  3. साजिद नाडियाडवाला ने की है प्रोड्यूस
नई दिल्ली: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "हीरोपंती" के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ के अनुसार दिशा पाटनी के ऊपर इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ शख्स में से एक का हाथ है. हाल ही में 'बागी 2' के ट्रेलर लॉन्च पर जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि साजिद नाडियाडवाला की 'बागी-2' से दिशा की शुरुआत के बारे में उन्हें क्या लगता है, तो अभिनेता ने बिना समय बर्बाद किए, अपने गुरु साजिद नाडियाडवाला का उल्लेख करते हुए कहा कि वह उन्हें काम करने के लिए स्वतंत्रता देते हैं और भरोसा रखते हैं.

Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज



टाइगर ने कहा,"मैं उनकी छत्रछाया में रह कर काफी खुश हूं और समय-समय पर मुझे मार्गदर्शन देते हैं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके लिए कभी भी बड़ा होऊंगा. दिशा की बात की जाए तो, मुझे पता है कि उनके सिर पर इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसान में से एक का हाथ है. साजिद सर ने स्क्रिप्ट और निर्देशक के माध्यम से हमें पूरी आजादी दी है और जिस तरह से दिशा ने फिल्म में अभिनय किया है, वह अद्भुत है. हम खुशनसीब हैं कि हमारे सिर पर ऐसे गुरु का हाथ है."

Video: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से विशेष बातचीत



Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स

टिप्पणियां
'बागी 2' के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले 'बागी 3' की घोषणा से इतना तो साफ हो गया है कि साजिद नाडियाडवाला को टाइगर पर पूरा भरोसा है. 'बागी 2' के साथ टाइगर और साजिद तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं.  हाल ही में रिलीज हुए 'बागी 2' के ट्रेलर ने टाइगर के फैन्स में फिल्म को लेकर काफी उत्साहित किया है. साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. अहमद खान निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement