NDTV Khabar

Baaghi टाइगर श्रॉफ कभी देखते थे एक्शन हीरो बनने का सपना, ऐसे तय किया रैंबो तक सफर

'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी एक्शन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे.

149 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi टाइगर श्रॉफ कभी देखते थे एक्शन हीरो बनने का सपना, ऐसे तय किया रैंबो तक सफर

एक्शन करते बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ ने शेयर की अपनी यादें
  2. एक्शन हीरो बनने का था सपना
  3. ट्रेलर लॉन्च पर बोले टाइगर
नई दिल्ली: 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी एक्शन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे. टाइगर बुधवार को एक्शन से भरपूर अपनी आगामी फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए. जहां उन्होंने बताया कि वह इस तरह की भूमिका की तैयारी बचपन से ही कर रहे थे.

टाइगर ने कहा, मुझे लगता है कि मैं बचपन से ही इसकी तैयारी कर रहा था. मेरा सपना एक्शन हीरो बनना था. यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह मेरा जुनून और सपना था, तो मेरा मानना है कि मैं बचपन से इसकी तैयारी कर रहा हूं और मैं मास्टर शिफुजी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि इस फिल्म में एक्शन ट्रेनिंग में उन्होंने काफी सहयोग दिया है.

Baaghi 2 Trailer: Tiger Shroff का जबरदस्त एक्शन, दिशा पाटनी सहित दिखेंगे कई बड़े स्टार्स

देखें ट्रेलर-


फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर अपनी सह-कलाकार दिशा पटानी, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मौजूद थे. फिल्म में प्रतीक बब्बर, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दर्शन कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी हैं.

फिलहाल यह फिल्म अगले महीने के अंत में 30 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.

VIDEO: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से विशेष बातचीत


टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement