Baaghi 2 Trailer: Tiger Shroff का जबरदस्त एक्शन, दिशा पाटनी सहित दिखेंगे कई बड़े स्टार्स

बॉलीवुड के उभरते एक्शन स्टार एक्टर Tiger Shroff और Disha Patani की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बागी 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में एक्शन का दमदार पैकेज है.

Baaghi 2 Trailer: Tiger Shroff का जबरदस्त एक्शन, दिशा पाटनी सहित दिखेंगे कई बड़े स्टार्स

फिल्म Baaghi 2 के पोस्टर में Tiger Shroff और Disha Patani

खास बातें

  • रिलीज हुआ बागी 2 का ट्रेलर
  • एक्शन में दिखे टाइगर श्रॉफ
  • फिल्म में कई बड़े स्टार्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के उभरते एक्शन स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बागी 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2 मिनट 45 सेकेंड वाले Baaghi 2 के ट्रेलर में काफी एक्शन का डोज देखने को मिला. टाइगर श्रॉफ अपने दमदार डायलॉग्स के साथ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कई जगहों पर टाइगर शर्टलेस और 6 पैक बॉडी के साथ दिखाई दिए. टाइगर के अपोजिट रोल में उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी उनके साथ हैं. फिल्म की कहानी में कई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को भी मिलेंगे. इतना ही नहीं, टाइगर-दिशा के अलावा कई बड़े स्टार भी मौजूद हैं.

पत्नी को देना आया सरप्राइज, हुआ कुछ ऐसा कि बन गया ब्लैकमेलर, देखें VIDEO

बॉलीवुड के शानदार एक्टर माने जाने वाले मनोज वाजेपयी एक पुलिस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे तो वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे. प्रतीक बब्बर भी काफी दिनों पर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी एक निगेटिव रोल में होंगे. 

Tiger Shroff और Disha Patani हेलिकॉप्टर पर करने जा रहे हैं ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

इन सबके अलावा 'तनु वेड्स मनु' में पप्पी का किरदार निभाने वाले दीपक डोबरियाल भी इस फिल्म में मौजूद हैं. टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में 'रॉनी' नाम के किरदार निभा रहे हैं. एक बच्ची को ढूंढने के लिए टाइगर वन मैन आर्मी बनकर कई जगहों पर एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं. 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को लगभग 10 करोड़ लोग देख चुके हैं.

देखें ट्रेलर- 


टाइगर श्रॉफ 'बागी' को लेकर चले चीन, दिसंबर से शुरू होगी 'बागी 3' की शूटिंग

साथ ही ट्रेलर में एक शानदार डायलॉग भी डाला गया है. जिसमें टाइगर को पुलिस स्टेशन में बांधकर पीटा जा रहा है और वह कह रहे हैं कि 'जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है'. फिलहाल यह फिल्म अगले महीने के अंत में 30 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.

VIDEO: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से विशेष बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com