NDTV Khabar

Baaghi 2 Vs Raid Box Office: अजय देवगन की 'रेड' को 'बागी 2' से होगा टकराना, अब तक कमाए इतने करोड़

Baaghi 2 vs Raid Box Office: 'रेड' का बॉक्स ऑफिस पर धीमा ही सही लेकिन स्थिर गति से सफर जारी है. उसे टक्कर देने के लिए टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi 2 Vs Raid Box Office: अजय देवगन की 'रेड' को 'बागी 2' से होगा टकराना, अब तक कमाए इतने करोड़

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और 'रेड' में अजय देवगन

खास बातें

  1. 'रेड 2' का बॉक्स ऑफिस पर धीमा सफर जारी है
  2. टाइगर की एक्शन से भरी 'बागी 2' रिलीज हो गई है
  3. अहमद खान ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली: 'रेड (Raid)' का बॉक्स ऑफिस पर धीमा ही सही लेकिन स्थिर गति से सफर जारी है. उसे टक्कर देने के लिए टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' आ गई है. अजय देवगन की फिल्म ने 14वें दिन 3.13 करोड़ रु. कमाई हैं.  बुधवार की अपेक्षा गुरुवार को फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखी गई है क्योंकि 'रेड' ने बुधवार को 2.62 करोड़ रु. कमाए थे. Raid की कमाई में ये इजाफा फिल्म के लिए अच्छा संकेत है क्योंकि शुक्रवार को गुड फ्राइडे है, और फिर वीकेंड है, अगर ये ग्रोथ कायम रहती है तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रु. के आंकड़े को छू सकती हैं. वैसे 'रेड' ने 14 दिन के अंदर 90.11 करोड़ रु. कमा लिए हैं.
 
Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन, आखिरी सीन तक जबरदस्त रोमांच

वैसे 'रेड' के लिए 100 करोड़ रु. का यह सफर तय करना आसान नहीं रहने वाला क्योंकि आज 'बागी 2' रिलीज हो गई है और इस एक्शन फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है. Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी की जोड़ी नजर आएगी और दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

Baaghi 2 Review 5 Points: टाइगर श्रॉफ का किलर एक्शन, दिशा पटानी का खूबसूरत अंदाज, 'बागी 2' देखने की 5 वजहें

'बागी 2' का बजट लगभग 70 करोड़ रु. बताया जाता है जबि 'रेड' का बजट लगभग 60-65 करोड़ रु. है. अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ रु. की कमाई की थी. शनिवार को इसने 13.86 और रविवार को 17.11 करोड़ रु. का अच्छा कारोबार किया था. लेकिन उसके बाद से फिल्म की कमाई लगातार गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि फिल्म को आलोचका और दर्शकों दोनों ने सराहा है.

इधर Baaghi 2 हुई रिलीज, उधर 'बागी 3' की एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

टिप्पणियां
बता दें,  'रेड' 1980 के दशक की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अजय देवगन इन दिनों तरह-तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं. कभी वे 'गोलमाल' में हंसाते हुए नजर आते हैं तो कभी सरकारी अफसर बनकर भ्रष्टाचारियों की खबर भी लेते हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement