'बागी 3' की एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस Video हुआ वायरल, बोलीं- तू तो कमाल कित्ता यार...

बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. अंकिता लोखंडे ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

'बागी 3' की एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस Video हुआ वायरल, बोलीं- तू तो कमाल कित्ता यार...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'मणिकर्णिका' में आई थीं नजर
  • 'बागी 3' में भी किया काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अंकिता लोखंडे ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे भी कोरोनावायरल से बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपने-अपने घरोम में हैं और अपनी-अपनी तरह से टाइम पास कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ इस वीडियो में उनकी बहन उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों बहनों का यह डांस वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वाह आशू वाह, तू तो कमाल कित्ता यार...मेरी छोटू सी जान...' इस तरह अंकिता के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, और उनके फैन्स के खूब जोरदार कमेंट्स भी इस वीडियो को लेकर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में भी नजर आई थीं, और उनके काम को भी काफी पसंद किया गया था. हाल ही में अंकिता लोखंडे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 'बागी 3' में नजर आई थीं. यही नहीं, अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.