Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने जीता फैन्स का दिल, पहले दिन फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने जीता फैन्स का दिल, पहले दिन फिल्म कर सकती है इतनी कमाई

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने मचाई धूम

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ के एक्शन ने जीता फैन्स का दिल
  • पहले दिन फिल्म कर सकती है इतनी कमाई
  • फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज
नई दिल्ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए भारत मे इसे 4400 स्क्रीन्स और विदेशों में करीब 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को लेकर समीक्षक अनुमान लगा रहे हैं कि पहले दिन इस फिल्म की कमाई 15-17 करोड़ के बीच हो सकती है. हालांकि इसके आधाकारिक आंकड़े शनिवार सुबह तक आएंगे. लेकिन इस फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलनी तय है.

टिकटॉक पर छाया शहनाज गिल का जादू, देखें पंजाब की कैटरीना कैफ के 5 धमाकेदार Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. इस तरह डायरेक्टर ने एक्शन का तूफान लाने की कोशिश की है. अहमद खान ने टाइगर की शानदार बॉडी, हैरतअंगेज  स्टंट और बेजोड़ फाइटिंग का जबरदस्त कॉकटेल पेश किया है, लेकिन इस चक्कर में वह कहानी का नमक फिल्म में सही से डालने में चूक गए, और यही बात फिल्म के लिए सबसे बड़ी कमजोर बनकर सामने आती है. हालांकि एक्शन देखकर भी कई हॉलीवुड फिल्मों की यादें ताजा हो जाती है.

कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम, अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी- देखें Video

देखें रिव्यू:

'बागी 3' (Baaghi 3) में एक्टिंग की बात करें तो टाइगर श्रॉफ एक्शन किंग है, 'वॉर' और 'बागी 2' में अपने हाथ अच्छी तरह से दिखा चुके हैं. इस बार भी वह जोरदार एक्शन अंदाज में हैं और रॉनी के सिक्स पैक ऐब्स, चेहरे पर किसी को भी धूल चटाते समय कोई भाव न आना, फिल्म में उनकी खासियत है. लेकिन कमजोर डायलॉग और कहानी सारे किए कराए पर पानी फेर देते हैं. श्रद्धा कपूर के लिए कुछ एक्सेप्शनल नहीं है, जितना काम उन्हें मिला है, सही से किया है. रितेश देशमुख भी ओके हैं, और कुछ भी यादगार नहीं कर पाते हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...