Baaghi 3 Box Office Collection Day 13: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का 13वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 13: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया, लेकिन अब फिल्म की कमाई लगातार गिर रही है.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 13: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का 13वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 13: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ने किया औसत प्रदर्शन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने किया औसत प्रदर्शन
  • कोरोनावायरस का 'बागी 3' पर पड़ा असर
  • लगातार गिरती जा रही है 'बागी 3' की कमाई
नई दिल्ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 13: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया, लेकिन इन दिनों फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है. खासकर कोरोनावायरस को देखते हुए सरकार के आदेश पर कई सिनेमाघर बंद कर दिये गए हैं, जिससे 'बागी 3' की कमाई पर काफी असर पड़ा है. 'बागी 3' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने बीते दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, इस लिहाज से फिल्म 13 दिनों में ही 94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की 'बागी 3' (Baaghi 3) को लेकर यह माना जा रहा था कि फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. लेकिन कोरोनावायरस के कारण कई राज्यों में सिनेमाघर बंद कर दिये गए हैं, जिससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'बागी 3' (Baaghi 3) ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये ,आठवें दिन 4 करोड़ रुपये, नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये और दसवें दिन 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन है. जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.