Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, किया इतना कलेक्शन

Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, किया इतना कलेक्शन

Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' हुई रिलीज
  • फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी. एक्शन और स्टंट से भरपूर यह फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 'बागी 3' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी और इतना ही एक्साइटमेंट बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला. टाइगर की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की. वहीं, दूसरे दिन भी 'बागी 3' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक दूसरे दिन 'बागी 3' ने 15.5 से 16 करोड़ रुपये की कमाई की.

सलमान खान भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें, टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस हिसाब से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने दो दिनों में 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते ही 'बागी 3' 50 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. 

नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

इस तरह फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' के डायरेक्टर अहमद खान ने एक्शन का तूफान लाने की कोशिश की है. अहमद खान ने टाइगर की शानदार बॉडी, हैरतअंगेज  स्टंट और बेजोड़ फाइटिंग का जबरदस्त कॉकटेल पेश किया है, लेकिन इस चक्कर में वह कहानी का नमक फिल्म में सही से डालने में चूक गए, और यही बात फिल्म के लिए सबसे बड़ी कमजोर बनकर सामने आती है. हालांकि एक्शन देखकर भी कई हॉलीवुड फिल्मों की यादें ताजा हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...