Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने होली पर किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने पांचवें दिन भी सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने होली पर किया धुआंधार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ने होली पर मचाया धमाल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने होली पर मचाई धूम
  • बॉक्स ऑफिस पर रहा टाइगर श्रॉफ की फिल्म का जलवा
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है टाइगर श्रॉफ की फिल्म
नई दिल्‍ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने पांचवें दिन भी सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने होली के त्योहार पर धुआंधार प्रदर्शन किया. हालांकि, 'बागी 2' के मुकाबले यह फिल्म कमाई करने में थोड़ी पीछे जरूर है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि टाइगर और श्रद्धा की बागी 3 ने बीते दिन 9 से 10 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म 5 दिनों में ही 72 करोड़ रुपये का कलेक्शन सकती है. हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

सारा अली खान ने बनारस में कुछ इस अंदाज में खेली होली, Video हुआ वायरल

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'बागी 3 (Baaghi 3)' पिछली फिल्म 'बागी 2' का रिकॉर्ड तोड़ने में पीछे रही है. जिस हिसाब से 'बागी 3' को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई करने में थोड़ी नाकाम रही है. हालांकि, इसमें एक्शन और स्टंट के डबलडोज को लेकर फैंस में 'बागी 3' के लिए काफी क्रेज देखने को मिला. बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये और चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

रश्मि देसाई ने सफेद साड़ी में 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...