Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने 8वें दिन किया धांसू प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने 8वें दिन किया धांसू प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने आठवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने 8वें दिन मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है टाइगर की फिल्म का जलवा
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म लगातार सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए रोजाना शानदार कलेक्शन कर रही है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ओवरसीज में भी टाइगर श्रॉफ की फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. ओवरसीज में 'बागी 3' ने एक हफ्ते में 21.63 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, फिल्म की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'बागी 3'  ने बीते दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस हिसाब से फिल्म ने आठ दिनों में ने 95.70  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि, इसके अभी कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं.


वहीं, 'बागी 3' के इस प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता का फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'बागी 3' (Baaghi 3) ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये और सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. हालांकि, जिस हिसाब से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट थी, उस हिसाब से फिल्म कमाई कर पाने में थोड़ी पीछे रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' (Baaghi 3) गुजरात में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है. गुजरात में कमाई करने के मामले में बागी 3 तान्हाजी और दबंग 3 जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com