Baaghi 3 Review: कमजोर कहानी पर टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन, पढ़ें 'बागी 3' का रिव्यू

Baaghi 3 Review: 'बागी 3' टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, जिसका एक्शन हर बार नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाता है. लेकिन कहानी उसके साथ एक लेवल नीचे भी आ जाती है. ऐसा ही कुछ अहमद खान के डायरेक्शन वाली 'बागी 3' के लिए भी कहा जा सकता है.

Baaghi 3 Review: कमजोर कहानी पर टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन, पढ़ें 'बागी 3' का रिव्यू

Baaghi 3 Review: जानें कैसी है टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ हैं लीड रोल में हैं
  • श्रद्धा कपूर हैं एक्ट्रेस
  • अहमद खान ने डायरेक्ट की है फिल्म
नई दिल्ली:

Baaghi 3 Review in Hindi: 'बागी 3 (Baaghi 3)' टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी है, जिसका एक्शन हर बार नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाता है. लेकिन कहानी उसके साथ एक लेवल नीचे भी आ जाती है. ऐसा ही कुछ अहमद खान के डायरेक्शन वाली 'बागी 3' के लिए भी कहा जा सकता है. टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म में एक्शन जहां जबरदस्त अंदाज में नजर आता है, वहीं कहानी ने फिल्म की जान ही निकालकर रख दी है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का खतरनाक अंदाज, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ग्लैमरस लुक और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का डर भरा चेहरे के साथ ताबड़तोड़ एक्शन, यही 'बागी 3' की जमा-पूंजी है.

'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. इस तरह डायरेक्टर ने एक्शन का तूफान लाने की कोशिश की है. अहमद खान ने टाइगर की शानदार बॉडी, हैरतअंगेज  स्टंट और बेजोड़ फाइटिंग का जबरदस्त कॉकटेल पेश किया है, लेकिन इस चक्कर में वह कहानी का नमक फिल्म में सही से डालने में चूक गए, और यही बात फिल्म के लिए सबसे बड़ी कमजोर बनकर सामने आती है. हालांकि एक्शन देखकर भी कई हॉलीवुड फिल्मों की यादें ताजा हो जाती है.

'बागी 3 (Baaghi 3)' में एक्टिंग की बात करें तो टाइगर श्रॉफ एक्शन किंग है, 'वॉर' और 'बागी 2' में अपने हाथ अच्छी तरह से दिखा चुके हैं. इस बार भी वह जोरदार एक्शन अंदाज में हैं और रॉनी के सिक्स पैक ऐब्स, चेहरे पर किसी को भी धूल चटाते समय कोई भाव न आना, फिल्म में उनकी खासियत है. लेकिन कमजोर डायलॉग और कहानी सारे किए कराए पर पानी फेर देते हैं. श्रद्धा कपूर के लिए कुछ एक्सेप्शनल नहीं है, जितना काम उन्हें मिला है, सही से किया है. रितेश देशमुख भी ओके हैं, और कुछ भी यादगार नहीं कर पाते हैं.

'बागी 3 (Baaghi 3)' का म्यूजिक एवरेज है, कहानी कमजोर है, डायलॉग भी बेहद बचकाने हैं. इस तरह 'बागी 3' में अगर कुछ देखने वाला है तो वह सिर्फ टाइगर श्रॉफ के एक्शन हैं, और उनके एक्शन को लेकर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में 'बागी 3' को बचाने का पूरा दारोमदार टाइगर और उनके एक्शन के कंधों पर ही है.

रेटिंगः 2 स्टार, डायरेक्टरः अहमद खान, कलाकारः टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com