NDTV Khabar

इस प्रोड्यूसर ने की थी 'बाहुबली' की तौहीन, अब देवसेना ने लिया है बदला

अनुष्का शेट्टी इससे पहले रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' और 'सिंघम' तथा इम्तियाज अली की 'तमाशा' भी ठुकरा चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस प्रोड्यूसर ने की थी 'बाहुबली' की तौहीन, अब देवसेना ने लिया है बदला

अनुष्का शेट्टी

नई दिल्ली: अनुष्का शेट्टी को साउथ की उन एक्ट्रेसेस में से जाना जाता है जो अपने मन का रोल करती हैं. फिर वे साउथ की ऐसी खुशनसीब एक्ट्रेस हैं जिनके लिए खास तौर पर रोल लिखे जाते हैं. इसकी मिसाल 'बाहबली' सीरीज है. इसमें उनके रोल को जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया और सेकंड पार्ट में तो उनका ही बोलबाला रहा. अब खबर आ रही है कि उन्होंने करन जौहर को उनकी फिल्म के लिए मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें : देवसेना अनुष्का शेट्टी की वजह से मिली थीं अक्षय कुमार और अजय देवगन को ये सुपरहिट फिल्में

सूत्र बता रहे हैं कि वे इस रोल को लेकर एक्साइटेड नहीं थीं. लेकिन इसकी कुछ और वजहें भी सामने आ रही हैं. वैसे भी अनुष्का शेट्टी इससे पहले रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' और 'सिंघम' तथा इम्तियाज अली की 'तमाशा' भी ठुकरा चुकी हैं. सूत्र अनुष्का के इस रोल के जानदार न होने को उनके न की वजह बता रहे हैं. लेकिन कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि प्रभास ने करन जौहर की फिल्म करने के लिए 20 करोड़ रु. की फीस कोट की थी, जिस वजह से करन ने उनके साथ फिल्म करने से कन्नी काट ली थी.

यह भी पढ़ें : ‘भागमती’ बनकर लौटी ‘बाहुबली’ की देवसेना, First Look हुआ रिलीज

करन जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन डेब्यू के लिए करन को यह फीस बहुत ज्यादा लगी थी. 'बाहुबली' के बाद से ही प्रभास और अनुष्का के रोमांस की खबरें आती रही हैं. अब यह भी कहा जा रहा है कि अनुष्का ने इस विषय पर प्रभास से भी राय ली है.  

VIDEO : बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' फिल्‍म रिव्‍यू, शानदार फिल्‍म


टिप्पणियां
मामला जो भी लेकिन यह तो साफ है कि अगर करन जौहर प्रभास की फीस सुनकर भाग खड़े हो सकते हैं तो उनकी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शेट्टी कैसे करन जौहर के साथ काम कर सकती हैं क्योंकि जहां बाहुबली की कदर नहीं वहां देवसेना कैसे जा सकती है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement