बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की RRR की अभी शूटिंग भी नहीं हुई पूरी, कमाए 300 करोड़ रुपये

RRR: बाहुबली (Baahubali) के जरिये डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) ने फिल्मी दुनिया में भूचाल ला दिया था, और कमाई के नए कीर्तिमान बनाए थे. अब एस.एस. राजामौली की अगली फिल्म RRR रिलीज से पहले ही कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है.

बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की RRR की अभी शूटिंग भी नहीं हुई पूरी, कमाए 300 करोड़ रुपये

RRR: बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की RRR का रिलीज से पहले ही धमाल

खास बातें

  • RRR है राजामौली की अगली फिल्म
  • अजय देवगन भी कर रहे हैं काम
  • शूटिंग भी नहीं हुई खत्म, मचा दिया धमाल
नई दिल्ली:

बाहुबली (Baahubali) के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो बड़ा धमाका करते हैं. एस.एस. राजामौली बाहुबली 1-2 के जरिये फिल्मी दुनिया में भूचाल ला दिया था, और कमाई के नए कीर्तिमान बनाए थे. अब एस.एस. राजामौली की अगली फिल्म RRR रिलीज से पहले ही कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. RRR में अजय देवगन (Ajay Devgn), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) लीड रोल में नजर आएंगे. लेकिन फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट कोमल नाहटा ने RRR के बिजनेस को लेकर एक ट्वीट किया है और उनके मुताबिक फिल्म रिलीज से पहले ही 400 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. 

बॉलीवुड एक्टर ने मनोज तिवारी पर कसा तंज, बोले- बिग बॉस में नहीं खींच पाए थे अंडा, तो दिल्ली कैसे...

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर प्रकाश राज का ट्वीट, बोले- शॉक लगा...

कोमल नाहटा ने RRR को लेकर ट्वीट किया है, 'एस.एस. राजामौली की RRR ने प्रीरिलीज बिजनेस का बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 215 करोड़ रुपये और कर्नाटक में 50 करोड़ रुपये में इसके अधिकार बेचे गए हैं. जबकि इसके ओवरसीज राइट्स को 70 करोड़ रुपये में बेचा गया है. इस तरह साउथ इंडिया और ओवरसीज से ही RRR रिलीज से पहले ही 400 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है.' इस तरह उम्मीद की जा सकती है कि राजामौली RRR के साथ भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा करिश्मा करने जा रहे हैं. वैसे बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म के लिए अजय देवगन ने कोई फीस नहीं ली है. आरआरआर अजय देवगन (Ajay Devgn) की साउथ में पहली फिल्म होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाहुबली (Baahubali) के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की RRR अगले साल 8 जनवरी को रिलीज हो रही है. हाल ही में खबर आई थी कि रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस, और एलिसन डूडी जैसे मशहूर कलाकार आरआरआर (RRR) के साथ जुड़ गए हैं.  फिल्म का 70 प्रतिशत से अधिक हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है और प्रशंसकों को बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली की आरआरआर की रिलीज का इंतजार है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...