NDTV Khabar

माहिष्मति छोड़ अब पुलिस में भर्ती हुए 'कटप्पा', तलवार की जगह उठाई पिस्तौल

दुनियाभर में 'बाहुबली' के छा जाने के बाद अब हर कोई इस फिल्म के एक-एक कैरेक्टर को जानने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माहिष्मति छोड़ अब पुलिस में भर्ती हुए 'कटप्पा', तलवार की जगह उठाई पिस्तौल

कटप्पा बने पुलिस ऑफिसर

खास बातें

  1. कटप्पा अब बन गए पुलिस ऑफिसर
  2. बाहुबली के बाद अब इस फिल्म में आएंगे नजर
  3. हॉरर फिल्म करने वाले हैं कटप्पा
नई दिल्ली: दुनियाभर में 'बाहुबली' के छा जाने के बाद अब हर कोई इस फिल्म के एक-एक कैरेक्टर को जानने लगा है. फिल्म में माहिष्मति साम्राज्य के सेनापति का किरदार निभाने वाले कटप्पा अब नए लुक में नजर आने वाले हैं. कटप्पा का असली नाम 'सत्यराज' है. फिल्मों में अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए वह काफी जाने जाते रहे हैं. उन्होंने अब नई फिल्म साइन कर ली है, जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने जा रहे हैं. इस थ्रिलर फिल्म का नाम है 'हॉन्टेड रेडियो रूम'. 'कालापदम' फिल्म से प्रसिद्धि मिली डायरेक्टर वेले इस फिल्म को बना रहे हैं. वह हॉरर फिल्में बनाने के लिए काफी फेमस हैं.

बाहुबली के 'कटप्पा' यानी सत्यराज समेत आठ तमिल अभिनेताओं के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, पढ़ें पूरा मामला

इसके बारे में बोलते हुए वेले ने कहा, मेरा मानना ​​है कि अच्छ एक्टर्स का चुनाव बहुत ही जरूरी है. जब सत्यराज सर ने फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमति जताई तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे काम का आधा हिस्सा खत्म हो गया था. यह कैरेक्टर उनके मुकाबले कोई और एक्टर नहीं कर सकता है. फिल्म के डायरेक्टर ने बोला कि यह फिल्म एफएम रेडियो स्टेशन पर आधारित एक सुपर हीरो थ्रिलर है. फिल्म में एक विशेष रात को एक रेडियो स्टेशन पर असाधारण घटनाएं होती है. कहानी के लिए हम एक असली एफएम स्टेशन पर इस फिल्म की शूटिंग करेंगे.

कटप्पा और बाहुबली की पहेली सुलझ गई तो अब मुंबई पुलिस के इस सवाल का जवाब दो..

फिल्म की कहानी तमिल प्रशंसकों के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगा. यह एक अच्छी हॉरर फिल्म होगी. फिल्म के अन्य अभिनेताओं और तकनीकी कलाकारों का अभी चयन किया जा रहा है. कहा जाता है कि वे इस फिल्म को बेहतर और अधिक सहज बनाने के लिए प्रोडक्शन इस पर काम कर रही हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: फिल्‍म ‘कालाकांडी’ की टीम से खास मुलाकात


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement