NDTV Khabar

Baahubali को टक्कर देने आ रही है ये फिल्म, बजट सुनकर मुंह से निकलेगा OMG!

साउथ के सुपरस्टार विक्रम को कैरेक्टर में उतरने के लिए पहचाना जाता है. अब वे ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं जो किन्हीं मायनों में Baahubali से कम नहीं होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baahubali को टक्कर देने आ रही  है ये फिल्म, बजट सुनकर मुंह से निकलेगा OMG!

महावीर कर्ण

खास बातें

  1. महावीर कर्ण की जिंदगी पर बन रही है फिल्म
  2. चियान विक्रम हैं एक्टर
  3. अगले साल रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार विक्रम कुछ भी करते हैं तो वे कुछ हटकर होता है. उन्हें कैरेक्टर में उतरने के लिए पहचाना जाता है. अब वे ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं जो किन्हीं मायनों में बाहुबली से कम नहीं होगी. वे सूर्य पुत्र कर्ण के जीवन पर आधारित फिल्म में लीड कैरेक्टर निभाएंगे.  फिल्म का नाम है 'महावीर कर्ण.' फिल्म्म को आर.एस. विमन डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की जानकारी विक्रम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. दिलचस्प बात यह है कि साउथ के ये सुपरस्टार इस बार हिंदी में फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस तरह उनका ये प्रयोग काफी दिलचस्प होगा. 

जब मुश्किल में थे सलमान इनका लिया नाम और हो गए हिट 

 

विक्रम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः  "सूर्यास्त होने के बाद सूर्योदय होता है. 'महावीर कर्ण' हिंदी मैगनम ओपस. एक्टर चियान विक्रम. डायरेक्टर आर.एस. विमल. प्रोड्यूसर यूनाइटेड फिल्म किंगडम, न्यूयॉर्क. महीवीर कर्ण."

साउथ इंडियन फिल्मों ने शाहरुख-सलमान-आमिर को भी पछाड़ा, साल 2017 की ये हैं टॉप 10 फिल्में

टिप्पणियां
फिल्म के लिए दुनिया भर से बेस्ट टेक्निशियंस का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रु. बताया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी और अगले साल इसे रिलीज करने की तैयारी है. वैसे भी विक्रम को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. उनकी फिल्म 'सेतु' के हिंदी रीमेक 'तेरे नाम' से ही सलमान खान का डूबता हुआ करियर फिर से पटरी पर लौटा था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement