Baahubali के फैंस के लिए Good News, बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म से एंट्री करेंगे Prabhas

पिछले साल धमाकेदार फिल्म देने वाले 'बाहुबली' प्रभास अब बॉलीवुड की फिल्म करने वाले हैं.

Baahubali के फैंस के लिए Good News, बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म से एंट्री करेंगे Prabhas

खास बातें

  • साउथ इंडियन से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे प्रभास
  • फिल्म 'साहो' के बाद शुरू कर सकते हैं शूटिंग
  • एक इंटरव्यू में प्रभास ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

पिछले साल धमाकेदार फिल्म देने वाले 'बाहुबली' प्रभास अब बॉलीवुड की फिल्म करने वाले हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी तीन साल पहले ही की जा चुकी है. फिल्म 'साहो' की शूटिंग में  बिजी प्रभास बॉलीवुड के लिए डायरेक्टर करण जौहर ने रोमांटिक फिल्म करने के ऑफर दिया था. फिलहाल एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रभास ने बताया कि बॉलीवुड की इस फिल्म को 3 साल पहले ही ज्वाइन कर लिया था, साहो की शूटिंग खत्म करके जल्द ही इस फिल्म की शुरूआत करेंगे. बाहुबली के बाद प्रभास की डिमांड बाहुबली समेत कई फिल्म में बढ़ गई. 

'टाइगर' से टक्कर लेने चला 'बाहुबली', कुछ ऐसे बराबरी करने की है तैयारी

बता दें कि साहो के बाद प्रभास बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनके फैन्स के लिए यह काफी बड़ी बात होगी, क्योंकि वह हिंदी फिल्म में पहली बार एंट्री ले रहे हैं. प्रभास ने अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मैं काफी हिंदी फिल्में देखता हूं. मैं हैदराबाद में रहता हूं जहां 60 प्रतिशत जनता हिंदी ही बोलती है. मुझे बॉलीवुड से अच्छा ऑफर मिला है. मैंने स्क्रिप्ट को तीन साल पहले ही ओके कर दिया था. यह एक लव स्टोरी होगी जो मैं फिल्म 'साहो' के बाद करूंगा. 

Baahubali तहलका मचाने को तैयार, बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये हैरतअंगेज काम

उन्होंने आगे कहा कि मुझे करण जौहर का काफी अच्छा सहयोग मिला. यदि मैं फिल्म में कुछ भी चाहता हूं तो मुझे लगता है कि मैं पूछ सकता हूं. उन्होंने मेरी काफी मदद की है. बल्कि करण के घर पर मैं बॉलीवुड के कई स्टार्स से मिला. वह हमेशा मस्ती करते हुए दिखते हैं. 

क्रिसमस पर बिजी रहेंगी श्रद्धा कपूर, शुरू की 'साहो' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

फिलहाल यह तो तय है कि प्रभास अब बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं. देखना होगा कि उनकी इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते हैं. इस वक्त वह फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी होंगी. इस फिल्म को तीन भाषाओं 'तमिल, हिंदी और तेलगु' में रिलीज किया जाएगा, जोकि 23 अक्टूबर 2018 में रिलीज होगी. क्योंकि इसी दौरान प्रभास का बर्थडे भी होगा.

VIDEO: बाहुबली-2 के टिकट के दाम 2400 रुपये तक बिके

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com