'बाहुबली' प्रभास के फैन्स ने कर डाली अनोखी डिमांड, भोजपुरी में चाहिए 'साहो'

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' को लेकर फैन्स ने एक मांग शुरू कर दी है. फैन्स की मांग है कि यह फिल्म भोजपुरी (Bhojpuri) में भी डब की जाए.

'बाहुबली' प्रभास के फैन्स ने कर डाली अनोखी डिमांड, भोजपुरी में चाहिए 'साहो'

बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' के भोजपुरी वर्जन की उठी मांग

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म को लेकर फैन्स की अनोखी मांग
  • 'साहो' को भोजपुरी में डब करने की उठी मांग
  • फिल्म मेकर्स का नहीं आया कोई रिएक्शन
नई दिल्ली:

बाहुबली (Baahubali) प्रभास (Prabhas) हमेशा दमदार परफॉर्मेंस के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आए हैं. साउथ के सुपरस्टार हर बार अपने फैन्स के लिए कुछ नया पेश करते है. एक्टर हमेशा किसी भी एक्शन फिल्म के लिए हर निर्देशक की पहली पसंद रहे हैं और साथ ही वह अब बॉलीवुड हीरो भी बन गए हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'साहो (Saaho)' को बेहद सरहाया गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म 'साहो (Saaho Film)' में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी नजर आईं थीं. अब साहो को लेकर प्रभास के फैन्स डिमांड कर रहे हैं कि इस भोजपुरी (Bhojpuri) में भी डब किया जाए. 

अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे फोटो और वीडियो, आखिरी पोस्ट कर बोले- अब और नहीं सह सकता...

लेकिन अब बाहुबली (Baahubali) प्रभास (Prabhas) के फैन्स एक्शन से भरपूर फिल्म 'साहो (Saaho)' के लिए भोजपुरी (Bhojpuri) डब की मांग कर रहे हैं. फिल्म को इससे पहले हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया गया था. हालांकि, अभी तक इस पर मेकर्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है. हाल ही में, फिल्म को जापान में रिलीज किया गया था, जहां दर्शकों ने अपने पसंदीदा एक्शन सुपरस्टार पर बेशुमार प्यार की बरसात की थी.

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' को हर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है जो थमने का नाम नहीं ले रही. प्रभास ने हमेशा अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर काम किया है और हमेशा अपनी सभी फिल्मों के प्रति समर्पित रहे हैं. जब फैंस और फैन फॉलोइंग की बात आती है तो इसकी कोई सीमा नहीं है और इस आंकड़े में हर दिन इजाफा देखने मिल रहा है. प्रभास जल्द नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...