बाहुबली प्रभास ने Coronavirus से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये, जानें किस एक्टर ने दिए कितने पैसे

फिल्म 'बाहुबली (Baahubali)' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास (Prabhas) ने कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं.

बाहुबली प्रभास ने Coronavirus से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये, जानें किस एक्टर ने दिए कितने पैसे

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए आगे आए बाहुबली प्रभास

खास बातें

  • बाहुबली प्रभास ने दिए 4 करोड़ रुपये
  • साउथ के कई सुपरस्टार दे रहे हैं पैसा
  • कपिल शर्मा भी दे चुके हैं 50 लाख रुपये
नई दिल्ली:

फिल्म 'बाहुबली (Baahubali)' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास (Prabhas) ने कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं. प्रभास (Prabhas) ने गुरुवार को तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए. हालांकि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की ओर से इस तरह की अभी तक किसी पहल के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि सबकी निगाहें बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स पर भी लगी है कि आखिर वह कब राहत के लिए आगे आएंगे.

प्रभास (Prabjas) हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी. वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं. वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक सेल्फ क्वारंटीन में रखा. प्रभास की आखिरी रिलीज फिल्म साहो थी, जिसे उनके फैन्स के खूब प्यार दिया था, और एक्शन फिल्म को खूब पंसद भी किया गया था.

प्रभास (Prabhas) से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाबी सिंगर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा की. इससे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था.