NDTV Khabar

बाहुबली प्रभास ने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'अब मेरे पास इतना टाइम नहीं कि...'

'बाहुबली' किरदार से भारतीय सिनेमा में स्थापित होने वाले अभिनेता प्रभास का कहना है कि वह अब भविष्य में किसी भी अन्य फिल्म को इतना अधिक समय देने में सक्षम नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली प्रभास ने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'अब मेरे पास इतना टाइम नहीं कि...'

खास बातें

  1. बाहुबली प्रभास ने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान
  2. कहा- अब मैं एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता हूं
  3. बाहुबली ने दुनियाभर में खींचा अपना आकर्षण
नई दिल्ली:

'बाहुबली' किरदार से भारतीय सिनेमा में स्थापित होने वाले अभिनेता प्रभास का कहना है कि वह अब भविष्य में किसी भी अन्य फिल्म को इतना अधिक समय देने में सक्षम नहीं हैं. प्रभास का कहना है कि एक अभिनेता के रूप में वह दोबारा यह खतरा मोल नहीं ले सकते हैं क्योंकि इससे उनके करियर पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है. इस फिल्म को बनाने में पांच साल का समय लगा. अभिनेता ने कहा कि अभिनेताओं के पास सीमित समय होता है. मैं मानता हूं कि अब मैं एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता हूं. अगर मैं किसी काम को इतना समय देता भी हूं तो साथ-साथ मैं दूसरे प्रोजेक्ट भी करता रहूंगा क्योंकि उम्र भी एक चीज है. यह मेरे करियर के लिए सही नहीं होगा.

पढ़ें: Baahubali के फैंस के लिए Good News, बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म से एंट्री करेंगे Prabhas


प्रभास ने बताया कि दो भागों वाली ‘बाहुबली’ जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर की तरह था और उन्हें इस बात का एहसास था कि इस तरह की बड़ी फिल्मों के लिए इस तरह की प्रतिबद्धता की जरूरत होती है. अभिनेता अपने करियर में ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो बाहुबली की तरह ही दुनियाभर के लोगों को अपनी तरफ खींच सकती हो. प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

Baahubali तहलका मचाने को तैयार, बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये हैरतअंगेज काम

इस बारे में अभिनेता का कहना है कि मैं निश्चित रूप से बॉलीवुड में काम करने को इच्छुक हूं. मैं सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि देश के किसी भी हिस्से में काम करना चाहता हूं, यहां तक कि पंजाबी में भी. अगर पटकथा अच्छी हो तो मैं किसी भी भाषा में काम कर सकता हूं. क्षेत्र और भाषा मायने नहीं रखती है. प्रभास अभी ‘साहो’ में काम कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है.

टिप्पणियां

VIDEO: बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' फिल्‍म रिव्‍यू, शानदार फिल्‍म

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement