तो क्या अब बाहुबली करेंगे मेट्रीमोनियल का ऐड, बड़ी कंपनियों ने किया ऑफर

अभिनेता प्रभास ने बाहुबली फ्रेंचाइजी में अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था.

तो क्या अब बाहुबली करेंगे मेट्रीमोनियल का ऐड, बड़ी कंपनियों ने किया ऑफर

खास बातें

  • बाहुबली करेंगे मेट्रीमोनियल का विज्ञापन
  • दो कंपनियों ने किया ऑफर
  • फिल्म बाहुबली के बाद बढ़ी डिमांड
नई दिल्ली:

अभिनेता प्रभास ने बाहुबली फ्रेंचाइजी में अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था. देशभर में हर दिल की धड़कन और सबसे पसंदीदा बैचलर में एक अभिनेता ने अपनी भीतरी और बाहरी खूबसूरती से हर लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. एक अख़बार के अनुसार, देश की कई मेट्रीमोनियल साइट प्रभास को अपने मेट्रीमोनियल का चेहरा बनाने के लिए उत्सुक है और इस लिए प्रभास की टीम से बातचीत भी की जा रही है. सूत्रों की मानें तो बाहुबली फ्रेंचाइजी की रिलीज के बाद प्रभास भारत के सबसे पसंदीदा बैचलर बन गए है.

पढ़ें: IMDb की टॉप 10 इंडियन स्टार्स की लिस्ट में 3 सरप्राइज एंट्री पहली बार, जानना चाहेंगे नाम?

ऐसे में अभिनेता के पास मेट्रीमोनियल वेबसाइट से ऑफर की बाढ़ आ गयी है क्योंकि अभिनेता की लोकप्रियता को देखते हुए हर कोई प्रभास को अपना ब्रांड अम्बेसडर बनाना चाहता है. दो वेबसाइट ने अभिनेता से संपर्क किया है और एक बड़ी रकम चुकाने के लिए तैयार है. दिलचस्प बात ये है कि 'बाहुबली: द कॉनक्लूजन' और 'बाहुबली: द बिगनिंग' की शूटिंग के दौरान अभिनेता के ऊपर शादी के प्रस्तावों की बौछार हो गयी थी.

VIDEO: बाहुबली-2 रिलीज, कुछ जगह टिकट के दाम 2400 रुपये

यह प्रस्ताव देश और विदेश दोनों ही तरफ़ से आये थे. जबकि प्रभास एंडोर्समेंट के मामले में अपने विकल्पों पर विचार कर रहे हैं, उन्होंने अभी तक किसी वेबसाइटों को मंजूरी नहीं दी है लेकिन जल्द ही वह इस बारे में अपना फैसला ले सकते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com