'बाहुबली' की शिवागामी जब उतरीं डांस फ्लोर पर तो वायरल हो गया Video

'बाहुबलीः द बिगिनिंग (Baahubali: The Beginning)' और 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन (Baahubali 2: The Conclusion)' में राजमाता शिवागामी (Sivagami) का किरदार निभाने वाली रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है.

'बाहुबली' की शिवागामी जब उतरीं डांस फ्लोर पर तो वायरल हो गया Video

'बाहुबली (Baahubali)' की शिवागामी रम्या कृष्णन का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'दयावान' में नजर आ चुकी हैं रम्या कृष्णन
  • शिवागामी का रोल किया था
  • 'बाहुबली' से मिली जबरदस्त लोकप्रियता
नई दिल्ली:

'बाहुबलीः द बिगिनिंग (Baahubali: The Beginning)' और 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन (Baahubali 2: The Conclusion)' में राजमाता शिवागामी का किरदार निभाने वाली रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. 'बाहुबली (Baahubali)' में सख्तमिजाज राजमाता के रोल में नजर आईं रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) का ये अंदाज बहुत ही कमाल का है. लंबे समय बाद रम्या कृष्णन को इस तरह के अंदाज में देखा गया है. साउथ इंडिया की रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) हाल ही में रियलिटी शो 'डांस वर्सेज डांस' पर बतौर जज पहुंचीं. रम्या कृष्णन ने न सिर्फ यहां पर डांस में हाथ दिखाए बल्कि कन्टेस्टेंट्स को भी डांसिंग के टिप्स दिए.

Salman Khan Birthday: सुष्मिता सेन की अदाओं पर फिदा हो गए सलमान खान, डांस के बाद यूं लगाया गले... देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gayathri ramya (@gayathri_rams) on

Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब की 221वीं जयंती पर उनके 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी...

'बाहुबली (Baahubali)' की शिवागामी (Sivagami) यानी रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) कलर्स तमिल के इस फेमस डांस में आई थीं, और उन्होंने शो में अपना शिवागामी वाला अंदाज भी दिखाया और जमकर मस्ती भी की. रम्या कृष्णन ने कन्टेस्टेंट्स के साथ अपने डांस में भी हाथ दिखाए और उनका अंदाज देखने वाला था. रम्या कृष्णन का ये एपिसोड 29 और 30 दिसंबर को टेलीकास्ट होगा. रम्या कृष्णा कन्टेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह जाएंगी.

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gayathri ramya (@gayathri_rams) on

Zero Box Office Collection Day 6: शाहरुख खान की 'जीरो' हुई धराशाई, कमाई में आई इतनी बड़ी गिरावट

'बाहुबली (Baahubali)' की शिवागामी (Sivagami) यानी रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 48 वर्षीया रम्या कृष्णन ने बॉलीवुड में डेब्यू फिरोज खान और विनोद खन्ना का फिल्म 'दयावान (1988)' से किया था, इस फिल्म का उनका सॉन्ग 'चाहे मेरी जान तू ले ले' सुपरहिट हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratyasha Ghosh (@ramyakrishnanaddicts) on

 

इसके अलावा रम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) 'खलनायक (1993)', परंपरा (1993), 'क्रिमिनल (1995)', चाहत (1996), और 'बड़े मियां छोटे मियां (1998)' में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन 'बाहुबली' सीरीज ने उन्हें लोकप्रियता की उन बुलंदियों पर पहुंचा दिया, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com