NDTV Khabar

‘बाहुबली’ की अवंतिका की तमन्ना हुई पूरी, अब बनेंगी 'क्वीन'

तमन्ना भाटिया ने तीन भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं, और ‘बाहुबली सीरीज’ में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. अब वे क्वीन बनने जा रही हैं

268 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘बाहुबली’ की अवंतिका की तमन्ना हुई पूरी, अब बनेंगी 'क्वीन'

बाहुबली की अवंतिका तमन्ना भाटिया

खास बातें

  1. सिर्फ तेलुगु वर्जन को चुना तमन्ना ने
  2. 25 अक्टूबर से शुरू होगी शूटिंग
  3. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: तमन्ना भाटिया ने तीन भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं, और ‘बाहुबली सीरीज’ में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. अब यह बात कन्फर्म हो गई है कि वे कंगना रनोट की हिट फिल्म ‘क्वीन’ के तेलुगु रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर जी. नीलकांता डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग 25 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी. पूरी फिल्म विदेश में शूट होगी और अगले साल मिड में इसे रिलीज किया जाएगा. पहले खबर आ रही थी कि तमन्ना भाटिया को तेलुगु और तमिल दोनों ही वर्जन्स के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन बात सिर्फ उन्हें तेलुगु वर्जन के लिए ही फाइनल किया गया.
 
 

Enjoying New York the desi way Wearing @balanapunit Styled by @sanjanabatra Hair n makeup @soniajain2610

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on



यह भी पढ़ेंः ‘न्यूटन’ राजकुमार राव ने तोड़ा प्रियंका चोपड़ा का दिल, अब टकराएंगे इस हॉट एक्ट्रेस से

प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों के मुताबिक, “तमन्ना को पहले दोनों ही वर्जन के लिए अप्रोच किया गया, जिससे दोनों को एक साथ बनाया जा सकता था. उन्होंने सिर्फ तेलुगु में काम करने को ही चुना. तमिल वर्जन को लेकर अभी तक कोई ठोस काम हुआ नहीं था, और चार महीने से बात चल रही थी. इसलिए उन्होंने तेलुगु को वरीयता दी.”

यह भी पढ़ेंः झीनी ड्रेस पहनना पड़ा मलाइका अरोड़ा को भारी, सोशल मीडिया पर हुईं TROLL

तमन्ना भाटिया ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है. तमन्ना ने कहा, “क्वीन दिलचस्प फिल्म है और मुझे वे रोल हमेशा से पसंद आते हैं जो किसी न किसी तरह से महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं. मुझे फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. मैं पहली बार नीलकांता रेड्डी के साथ काम कर रही हूं.”

यह भी पढ़ेंः देव आनंद फिल्मों में आने से पहले खतों को करते थे सेंसर

विकास बहल के डायरेक्शन वाली ‘क्वीन’ को तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी बनाया जाएगा. तमन्ना भाटिया ने 15 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था. कंगना रनोट की क्वीन ने तो तहलका मचा दिया था देखना है तमन्ना की क्वीन किन बुलंदियों तक जाती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement