तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देखकर दिया ऐसा रिएक्शन, क्यूट Video से नजरें हटाना मुश्किल

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस और लुक के लिए काफी मशहूर रहते हैं.

तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देखकर दिया ऐसा रिएक्शन, क्यूट Video से नजरें हटाना मुश्किल

फोटोग्राफर्स को देखने के बाद तैमूर

खास बातें

  • फोटोग्राफर्स को देखने के बाद क्यूट तैमूर ने किया Hi
  • अपनी केअर टेकर के साथ आए थे नजर तैमूर
  • हाथ छुड़ाकर झूले की तरफ तेजी से भागे तैमूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा मशहूर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस और लुक के लिए काफी मशहूर रहते हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर की क्यूट फोटोज और वीडियो अक्सर मीडिया में अपनी जगह बना लेती हैं. शायद इतने दिनों में क्यूट तैमूर भी समझ चुके हैं कि मीडिया कर्मियों को पोज देने का क्या मतलब होता है. ऐसा ही कुछ पिछले दिनों देखने को मिला. जब तैमूर कार से नीचे उतरे तो चारों तरफ से तैमूर-तैमूर की आवाजें आने लगी. फिर क्या था, तैमूर ने रुक कर धीरे से सभी फोटोग्राफर्स को हैलो कह दिया. और अपनी नैनी के साथ तेजी से अंदर भागते नजर आए. 

तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह को दी जबरदस्त टक्कर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जींस में तैमूर और भी क्यूट लग रहे थे. बता दें कि पिछले साल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां पर सैफ-करीना के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर (Taimur Ali Khan)ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद रहे. उनकी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर विरल भियानी ने शेयर की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#taimuralikhan ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तैमूर अली खान का पेरिस से लौटते ही दिखा नया रंग, कभी बने जंपिंग जैक तो कभी की घुड़सवारी, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालूम हो कि, तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. तैमूर (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...