Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार धांसू अंदाज में बने 'बच्चन पांडे', क्रिसमस 2020 पर होगी रिलीज

Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'बच्चन पांडे' क्रिसमस 2020 (Christmas 2020) पर रिलीज हो रही है और आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' से टकराएगी.

Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार धांसू अंदाज में बने 'बच्चन पांडे', क्रिसमस 2020 पर होगी रिलीज

Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडेय' का फर्स्ट लुक रिलीज
  • धांसू अंदाज में नजर आए अक्षय
  • क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्मों में एक्शन का जबरदस्त धमाल नजर आने वाला है. अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' का ये फर्स्ट लुक बहुत ही कमाल का है और इसमें बहुत ही दिलचस्प अंदाज में वे नजद भी आ रहे हैं. 'बच्चन पांडे' को फरहाद सामजी (Farhad Samji) डायरेक्ट कर रहे हैं तो फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हैं. अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है और फिल्म क्रिसमस 2020 (Christmas 2020) पर रिलीज होगी. वैसे क्रिसमस पर आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' भी रिलीज होने जा रही हैं. क्या अगले क्रिसमस पर महामुकाबला देखने को मिलेगा.

कपिल शर्मा शो से फुरसत पाकर न्यूयॉर्क पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आई ये वजह- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' का लुक बहुत ही कमाल का है. अक्षय कुमार ने माथे पर तिलक लगा रखा है. गले में ढेर सारी सोने की चेनें पहन रखी हैं. साथ ही कमाल अंदाज में उन्होंने लुंगी भी पहनी हुई है. लेकिन सबसे दिलचस्प यह कि अक्षय कुमार के हाथ में नान चाक नजर आ रहा है. अक्षय कुमार के फेशियल एक्सप्रेशंस देखकर ही लग रहा है कि जैसे वे एक्शन के लिए एकदम तैयार हैं. 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' का यह पहला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर फैन्स के जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

सनी देओल की बदौलत भारत वापस लौटी कुवैत में फंसी महिला, पापा धर्मेंद्र ने दी यह सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' तो अगले साल रिलीज होगी लेकिन इस 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) पर वे 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' लेकर आ रहे हैं.  इसके बाद अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं और जोरदार एक्शन फिल्म है. फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...