लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं शाहरुख के साथ काम कर चुकीं ये डांसर, बोलीं- किराया भरने के भी पैसे...

बॉलीवुड बैकअप डांसर कुरनालिया लवेट्ट (Qurnaliya Lovett), जिन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम किया है, उन्होंने खुलासा किया है कि वह लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं.

लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं शाहरुख के साथ काम कर चुकीं ये डांसर, बोलीं- किराया भरने के भी पैसे...

बैकअप डांसर कुरनालिया लवेट्ट (Qurnaliya Lovett) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कर चुकी हैं काम

खास बातें

  • लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझ रहे फिल्म इंडस्ट्री के लोग
  • बैकअप डांसर कुरनालिया ने कहा- वह घर का किराया तक नहीं भर पा रही हैं
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) ने सभी की जिंदगियों को काफी मुश्किल बना दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में भी लोगों के सामने काफी परेशानियां आ रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड की बैकअप डांसर कुरनालिया लवेट्ट (Qurnaliya Lovett), जिन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कियारा आडवाणी जैसे सितारों के साथ काम किया है, उन्होंने खुलासा किया है कि वह पैसों की तंगी से जूझ रही हैं. वह अपने घर का किराया तक भरने के लिए भी जूझ रही हैं. कुरनालिया ने बताया कि उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'गुड न्यूज', 'बाजीराव मस्तानी' और 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में बैकअप डांसर के तौर पर काम किया है,  


कुरनालिया (Qurnaliya Lovett) ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैं मलाड़ में रहती हूं और अब मैं घर का किराया तक भरने के लिए जूझ रही हूं. मेरे माता-पिता को मुझसे कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि वह जानते हैं कि मेरे पास कोई काम नहीं है. लेकिन मैं उनके बुढ़ापे में उनकी मदद नहीं कर पाने के लिए बहुत भयानक महसूस कर रही हूं." कुरनालिया ने ये भी बताया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) उन जैसों लोगों की मदद कर रहे हैं. 

कुरनालिया लवेट्ट (Qurnaliya Lovett) ने कहा, "हम तीन महीने से बेरोजगार हैं. बॉलीवुड डांसर एसोसिएशन में करीब 800 मेंबर्स हैं लेकिन उनमें से केवल 100 लोगों को ही राशन मिला है. मुझे भी नहीं मिला. अमिताभ बच्चन ने हमें 1500 रुपये का राशन कूपन मुहैया करवाया था. सलमान खान (Salman Khan) ने भी अप्रैल में हमारे एकाउंट में 3,000 रुपये भेजे थे. हम उसके लिए शुक्रगुजार हैं."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com