Badan Pe Sitare गाने का Video 1 करोड़ के हुआ पार, तो इंटरव्यू में सहनूर ने यूं जताई खुशी

'बदन पे सितारे (Badan Pe Sitare Song)' गाने को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. हाल ही में अपने गाने की सफलता को लेकर सहनूर (Sehnoor) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की.

Badan Pe Sitare गाने का Video 1 करोड़ के हुआ पार, तो इंटरव्यू में सहनूर ने यूं जताई खुशी

सहनूर (Sehnoor) ने एनडीटीवी से की खास बातचीत

खास बातें

  • 'बदन पे सितारे' यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट
  • सहनूर ने दिया इंटरव्यू
  • आसिम रियाज संग गाने में आईं नजर
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) और सहनूर का नया सॉन्ग 'बदन पे सितारे (Badan Pe Sitare Song)' रिलीज हो चुका है. यह गाना फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसको 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में आसिम रियाज और सहनूर की जोड़ी की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में सिंगर ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरन सहनूर (Sehnoor Instagram) ने बताया कि आखिर उन्होंने सिंगिंग में अपने डेब्यू के लिए इस गाने को ही क्यों चुना. 

Newsbeep

सहनूर (Sehnoor) से जब पूछा गया कि आपके मन में इस गाने को बनाने का ख्याल कैसे आया? तो इस पर सिंगर बोलीं, "आजकल तो आपको पता है कि गाने के रीमेक काफी बन ही रहे हैं. चाहे वो 'डिस्को डांसर' ले लो या 'मिलो ना तुम' ले लो. इसलिए हम लोगों ने ये सोचा था कि बदन पे सितारे (Badan Pe Sitare Song) वैसे भी इतना हिट सॉन्ग है. तो हमने सोचा था कि इस रेट्रो फील को लाकर इस जनरेशन के लिए क्यों ना इसका रीमेक करें. तो यही विचार आया था और हमने यह बना दिया. लोगों का रिस्पांस देखकर भी काफी अच्छा लग रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब सहनूर (Sehnoor) से पूछा गया कि आपने इस गाने को ही डेब्यू के लिए क्यों चुना, तो सिंगर बोलीं, "सबसे पहले तो यह मेरा पसंदीदा सॉन्ग है और मेरे घर में भी यह गाना सबको बहुत पसंद है. मुझे लगता है कि यह सबका फेवरिट सॉन्ग होगा, तो हमने सोचा कि क्यों ना हम इसमें रिक्रिएशन करें. इसमें रैप डाला, जिससे यह और ज्यादा उभरकर आए. फिर हमने ये सारेगामापा से डिस्कस किया. उन्हें यह आइडिया काफी पसंद आया. मैं काफी खुशनसीब हूं कि मुझे मेरे पसंदीदा गाने के साथ डेब्यू करने का मौका मिला."