Badhaaiyan Tenu Song: 'बधाई हो' का 'बधाइयां तैनूं' सॉन्ग रिलीज, आयुष्मान और उनके 'डैडी' का जीना हुआ मुहाल

'बधाई हो (Badhaai Ho)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया. अब फिल्म का 'बधाइयां तैनूं (Badhaaiyan Tenu)'सॉन्ग रिलीज हो गया है.

Badhaaiyan Tenu Song: 'बधाई हो' का 'बधाइयां तैनूं' सॉन्ग रिलीज, आयुष्मान और उनके 'डैडी' का जीना हुआ मुहाल

Badhaai Ho: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का पहला सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • 19 अक्टूबर को रिलीज होगी 'बधाई हो'
  • अमित शर्मा ने की है डायरेक्ट
  • आयुष्मान खुराना हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वैसे भी आयुष्मान खुराना कुछ हटकर टॉपिक पर फिल्में करने के लिए पहचाने जाते हैं. 'विकी डोनर' और 'दम लगाके हईशा' उनकी कुछ ऐसी ही फिल्में हैं. लेकिन 'बधाई हो (Badhaai Ho)' फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है. 'बधाइयां तैनूं (Badhaaiyan Tenu)' गाने के कुछ बोल ट्रेलर में सुनाई दिए थे.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', ठुमके लगाने पर मजबूर हुईं लड़कियां- देखें Video



Sui Dhaaga Challenge: शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल

'बधाई हो' का ये सॉन्ग बहुत ही फनी है, और फिल्म के पूरे कलेवर को पेश करता है. इस सॉन्ग में आयुष्मान खुराना और उनके पिता को सभी लोग बधाई देते नजर आ रहे हैं. 'बधाइयां तैनूं (Badhaaiyan Tenu)' सॉन्ग के बोल बहुत ही दिलचस्प है. इस सॉन्ग को बृजेश शांडिल्य, रोमा और जॉर्डन ने गाया है. सॉन्ग को तनिष्क बागची ने कंजोज किया है और वायु ने इसके मजेदार लिरिक्स लिखे हैं. 

आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video



रजनीकांत कैमरे के पीछे यूं बनते हैं 'चिट्टी', Making Video देखकर रह जाएंगे दंग

'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं. 'बधाई हो' 19 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com