NDTV Khabar

Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना ने 'बधाई हो' से मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: दशहरा (Dussehra 2018) के मौके पर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना ने 'बधाई हो' से मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Badhaai Ho Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की शानदार एक्टिंग

खास बातें

  1. 'बधाई हो' की जबरदस्त ओपनिंग
  2. बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार कलेक्शन
  3. आयुष्मान खुराना हैं लीड एक्टर
नई दिल्ली:

Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) दशहरा (Dussehra) के मौके पर रिलीज होते ही लोगों के दिलों में जगह बनाना शुरू कर दी है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ही नहीं बल्कि पूरे टीम की शानदार एक्टिंग के बदौलत ओपनिंग डे (Opening Day) जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फर्स्ट डे कलेक्शन में बधाई हो (Badhaai HO) साल की टॉप 10 बेस्ट फिल्मों में शामिल हो गई है और 30 प्रतिशत ग्रोथ के साथ 8वीं पोजिशन हासिल कर ली है. आयुष्मान खुराना की यह फिल्म देशभर में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म को ज्यादातर मीडिया हाउस ने अच्छे रिव्यू दिये हैं. 'स्त्री' (Stree), 'राजी' (Raazi) जैसी कम बजट में बनी शानदार फिल्मों में 'बधाई हो' ने भी एंट्री ले ली है.

Dussehra: अक्षय कुमार से लेकर माधुरी तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी दशहरा की बधाई


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) को वीकेंड पर त्यौहार की छुट्टी की वजह से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन मिलने की संभावना है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट करके जानकारी दी है कि पहले दिन फिल्म ने 7.29 करोड़ कमाई करने में सफल रही. इस साल ओपनिंग डे पर सबसे अच्छा कलेक्शन टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने किया है. 'राजी' फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'बधाई हो' फिल्म भी पहले दिन इस आंकड़े के आस-पास रहेगी. देखना होगा कि यह फिल्म वीकेंड पर कितना कमाई कर सकती है.

 


बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं. 'बधाई हो' फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं. 

देखें ट्रेलर-

सपना चौधरी ने रैप सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, जिसे पहले नहीं देखा होगा आपने; Video वायरल

टिप्पणियां

‘बधाई हो (Badhaai Ho)' फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म फुलटू कॉमेडी है और हर ऐज ग्रुप को पसंद आने वाली है. फिल्म में इस तरह के टॉपिक को उठाया गया है जो अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. बात को इतने हल्के-फुल्के अंदाज में कहना भी फिल्म की यूएसपी. डायरेक्शन भी कमाल का है. और डायरेक्टर के लिए यही निकलता है ‘बधाई हो.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement