Badhaai Ho Box Office Collection Day 5: 50 करोड़ पार हुई 'बधाई हो', हफ्तेभर में बटोर लेगी इतने करोड़...

Badhaai Ho Box Office Collection Report: अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ने अब तक 51 करोड़ रुपये कमा लिए है.

Badhaai Ho Box Office Collection Day 5: 50 करोड़ पार हुई 'बधाई हो', हफ्तेभर में बटोर लेगी इतने करोड़...

Badhaai Ho Box Office Collection Day 5: 51 करोड़ रुपये कमा चुकी 'बधाई हो'

खास बातें

  • 'बधाई हो' हुई सुपरहिट
  • 5 दिन में बटोरे 51 करोड़ रुपये
  • 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' पहले ही वीकएंड पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. फिल्म ने महज 2 दिनों में अपनी लागत निकाल ली और चौथे दिन दोगुनी कमाई कर नया इतिहास रचा. शुरुआती चार दिनों में 45 करोड़ रुपये बटोरने वाली इस फिल्म ने सोमवार को भी शानदार कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'बधाई हो' ने सोमवार को 5.65 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 51.35 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई कर डाली है. तरण ने उम्मीद जताई है कि यह फिल्म पहले हफ्ते में 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर जाएगी.

भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे पर (गुरुवार को) 7.29 करोड़, शुक्रवार को 11.67 करोड़, शनिवार को 12.60 करोड़, रविवार को 13.50 करोड़ और सोमवार को 5.65 करोड़ रुपये बटोरे. इसी के साथ फिल्म ने पांच दिनों में 51.35 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है. 

सलमान खान की 'वॉन्टेड' में बनी थीं हीरोइन, अब ऐसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस...

क्या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती? अपने डॉगी को भजन सम्राट से बेहतर बताया; देखें Video

'बधाई हो (Badhaai Ho)' सुपरहिट साबित हो चुकी है. वहीं शुक्रवार को रिलीज हुई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England)' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 'नमस्ते इंग्लैंड' फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल हो गई है. 

सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं. 'बधाई हो' फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं. 



MeToo: सलमान खान की 'भाभी' ने उठाए आलोक नाथ की बदतमीजियों पर सवाल, नशे में हो जाते थे बेकाबू

‘बधाई हो (Badhaai Ho)' फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म फुलटू कॉमेडी है और हर ऐज ग्रुप को पसंद आने वाली है. फिल्म में इस तरह के टॉपिक को उठाया गया है जो अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. बात को इतने हल्के-फुल्के अंदाज में कहना भी फिल्म की यूएसपी. डायरेक्शन भी कमाल का है. और डायरेक्टर के लिए यही निकलता है ‘बधाई हो.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com