Badhaai Ho Box Office Collection Day 6: 'स्त्री' और 'राजी' से आगे निकली 'बधाई हो', जानें कलेक्शन...

Badhaai Ho Box Office Report: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर 'बधाई हो' कमाई के मामले में 'स्त्री' और 'राजी' से आगे निकल गई है.

Badhaai Ho Box Office Collection Day 6: 'स्त्री' और 'राजी' से आगे निकली 'बधाई हो', जानें कलेक्शन...

Badhaai Ho Box Office Collection Day 6: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'बधाई हो'

खास बातें

  • 'बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट
  • कमाई के मामले में 'स्त्री' और 'राजी' से निकली आगे
  • अब तक 56 करोड़ रुपये बटोर चुकी फिल्म
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म  'बधाई हो (Badhaai Ho)' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना रही है. वीकएंड पर जबरदस्त कमाई करने वाली इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म वीकडे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म के खाते में 5.65 करोड़ रुपये आए और इसी के साथ 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'बधाई हो' ने अब तक 56.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. 'बधाई हो' ने कलेक्शन के मामले में इस साल की दो कम बजट में बनी सुपरहिट फिल्में 'राजी (Raazi)' और 'स्त्री (Stree)' को भी पीछे छोड़ दिया है.

Video: सपना चौधरी लूट ले गईं बिहार, स्टेज पर दिखाए ऐसे तेवर दर्शक बोले- वाह वाह...

आलिया भट्ट स्टारर 'राजी' और राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' से बधाई हो काफी आगे निकल गई है. 'राजी' ने पहले हफ्ते में 56 करोड़ जबकि 'स्त्री' ने 59 करोड़ रुपये बटोरे थे. जबकि, 'बधाई हो' अब तक 56 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 61 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी.

काजल राघवानी का डांस देखकर खेसारी लाल यादव की बढ़ गई BP, 30 लाख बार देखा गया Video


फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया, फिल्म ने ओपनिंग डे पर (गुरुवार को) 7.35 करोड़, शुक्रवार को 11.85 करोड़, शनिवार को 12.80 करोड़, रविवार को 13.70 करोड़ और सोमवार को 5.65 करोड़ रुपये बटोरे. मंगलवार की कमाई मिलाकर फिल्म ने 56.85 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है. 

कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे को मिला नया दोस्त, कुछ यूं शेयर की Pics

'बधाई हो (Badhaai Ho)' सुपरहिट साबित हो चुकी है. वहीं शुक्रवार को रिलीज हुई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England)' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 'नमस्ते इंग्लैंड' फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल हो गई है. 



बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com