NDTV Khabar

Badhaai Ho Box Office Day 17: 100 करोड़ी बनी 'बधाई हो', कमाई पर जल्द लगेगा ब्रेक!

Badhaai Ho Box Office Report: 'बधाई हो' ने रिलीज के 17वें दिन 100 करोड़ रुपये बटोरने का कारनामा कर दिखाया है. इसी के साथ 'बधाई हो' साल 2018 की दसवीं 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badhaai Ho Box Office Day 17: 100 करोड़ी बनी 'बधाई हो', कमाई पर जल्द लगेगा ब्रेक!

Badhaai Ho Box Office Collection: 17 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमा चुकी 'बधाई हो'

खास बातें

  1. 100 करोड़ के क्लब में शामिल 'बधाई हो'
  2. साल की 10वीं 100 करोड़ी फिल्म बनी
  3. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' से है खतरा
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रिलीज के 17वें दिन फिल्म ने यह कारनामा कर दिखाया है. इसी के साथ 'बधाई हो' साल 2018 की दसवीं 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है.

सामने आया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड...

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'बधाई हो (Badhaai Ho)' ने 17 दिनों में 100.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. फिल्म ने तीसरे शनिवार 3.50 करोड़ रुपये बटोरे हैं, उम्मीद है रविवार को भी फिल्म की कमाई में इजाफा होगा. 'बधाई हो' के पास कमाने के लिए अभी तीन दिन और हैं. इसके बाद 8 नवंबर को आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' रिलीज होने वाली है. बेशक इस मल्टीस्टारर फिल्म की वजह से 'बधाई हो' की कमाई पर ब्रेक लग सकता है.  
21 Inside Pics: सारा अली खान से अनन्या-आलिया तक, शाहरुख खान की दीवाली पार्टी में स्टार डॉटर्स ने ढाया कहर

'बधाई हो' साल 2018 की 10वीं फिल्म बन गई है, जिसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. 'पद्मावत', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'रेड', 'बागी 2', 'राजी', 'रेस 3', 'संजू', 'गोल्ड' और 'स्त्री' यह कारनामा पहले ही कर चुकी है. सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरिया रंग, 'लालीपॉप लागेलू' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव ने निभाया है.

VIDEO: 'बधाई हो' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement