Badhaai Ho Box Office Day 3: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'बधाई हो', तीन दिन में ही हुई सुपरहिट...

Badhaai ho Box Office Collection: आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने तीन दिनों में 31.46 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.

Badhaai Ho Box Office Day 3: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'बधाई हो', तीन दिन में ही हुई सुपरहिट...

Badhaai ho Box Office Collection Day 3: ताबड़तोड़ कमाई कर रही आयुष्मान खुराना की फिल्म

खास बातें

  • 'बधाई हो' हुई सुपरहिट
  • तीन दिन में कमाई 31 करोड़ रुपये पार
  • 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. दशहरा के मौके पर रिलीज हुई इस फैमिली एंटरटेनर ने दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया है, इसका अंदाजा आप बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगा सकते हैं. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने महज तीन दिनों में ही 31.46 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं. तीन दिन में ही फिल्म सुपरहिट साबित होती दिख रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म के खाते में 12.50 करोड़ रुपये आए है. तरण ने उम्मीद जताई है कि रविवार तक फिल्म 45 करोड़ रुपये कमाई लेगी.

रॉकेट की तरह कमा रही 'बधाई हो', फुस्सी बम निकली 'नमस्ते इंग्लैंड'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'बधाई हो' (Badhaai Ho) ने पहले दिन गुरुवार को 7.29 करोड़, शुक्रवार को लगभग 11.67 करोड़ रुपए बटोरे. तीसरे दिन इसकी कमाई 12.50 करोड़ रुपये रही. यानी तीन दिनों में फिल्म ने 31.46 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार कर लिया है. 20 करोड़ की लागत निकालने के बाद फिल्म ने 11 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा लिया है.

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह संग की ऐसी एक्टिंग, कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया Video


Bigg Boss 12: जसलीन मथारू के अफेयर पर अनूप जलोटा ने खोली पोल, तो मुंह पर रख दिया हाथ और फिर...

बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं. 'बधाई हो' फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा हैं. 


सपना चौधरी ने शादी के घर में किया देसी डांस, Video में कुछ ऐसा दिखा जबरदस्त नजारा

‘बधाई हो (Badhaai Ho)' फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म फुलटू कॉमेडी है और हर ऐज ग्रुप को पसंद आने वाली है. फिल्म में इस तरह के टॉपिक को उठाया गया है जो अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. बात को इतने हल्के-फुल्के अंदाज में कहना भी फिल्म की यूएसपी. डायरेक्शन भी कमाल का है. और डायरेक्टर के लिए यही निकलता है ‘बधाई हो.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com