NDTV Khabar

'बधाई हो' के मिस्टर कौशिक को आया गुस्सा, सिर पर पल्लू लेकर अपनी मम्मी की उतारने लगे नकल, देखें Video

'बधाई हो (Badhaai Ho)' अपनी कहानी, स्टार्स की एक्टिंग और शानदार डायलॉग्स के चलते दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई. फिल्म के एक पॉपुलर डायलॉग्स को मिस्टर कौशिक उर्फ गजराज राव ने री-क्रिएट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बधाई हो' के मिस्टर कौशिक को आया गुस्सा, सिर पर पल्लू लेकर अपनी मम्मी की उतारने लगे नकल, देखें Video

Badhaai Ho में गजराज राव ने निभाया मिस्टर कौशिक का किरदार

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर हिट 'बधाई हो'
  2. गजराज राव ने निभाया मिस्टर कौशिक का किरदार
  3. साड़ी पहन गजराव राव ने की मां की नकल
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' जैसे मेगा बजट फिल्म रिलीज होने के बादजूद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर रखी है. वैसे, 'बधाई हो' अपनी कहानी, स्टार्स की एक्टिंग और शानदार डायलॉग्स के चलते दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई. फिल्म में आयुष्मान की दादी का किरदार एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने निभाया, जिनके डायलॉग्स और अंदाज को काफी पसंद किया गया. मिस्टर कौशिक बने गजराज राव ने अपनी अम्मा के एक पॉपुलर डायलॉग्स को बड़े ही मजेदार तरीके से री-क्रिएट किया है.

शादी की सालगिरह पर इमोशनल हुईं सोनाली बेंद्रे, कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस ने पति के बारे में कहा ये...


'बधाई हो' के ट्रेलर में वैसे तो कई मजेदार मूवेंट्स थे. जैसे ही कौशिक परिवार में नन्हें बच्चे के आने की खबर फैलती है, वैसे ही दादी बनीं सुरेखा सीखरी उनकी बहू (नीना गुप्ता) को लताड़ते हुए कहती हैं कि ये सब करने का टाइम कब मिला? इसी सीन को गजराज राव ने अपने ही अंदाज में पल्लू ओढ़कर री-क्रिएट किया है. 

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gajraj Rao (@gajrajrao) on

सपना चौधरी ने दिखाए दबंग तेवर, भीड़ ने घेरी कार तो बोलीं- त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी- देखें Video

बता दें, 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है.

टिप्पणियां

'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव ने निभाया है.

VIDEO: 'बधाई हो' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement