NDTV Khabar

आयुष्मान खुराना अपनी ही फिल्म का ट्रेलर दिखाने से नाराज, बोले- किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा...

'बधाई हो (Badhaai Ho)' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लोगों से अपील कर रहे हैं कि ट्रेलर न देखें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्मान खुराना अपनी ही फिल्म का ट्रेलर दिखाने से नाराज, बोले- किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा...

70 लाख से ज्यादा बार देखा गया Badhaai Ho Trailer

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना की अपील, न देखें 'बधाई हो' का ट्रेलर
  2. अब तक 70 लाख बार देखा गया ट्रेलर
  3. फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का यूनिक कॉन्टेंट इसकी यूएसपी बन गई है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान अपनी गर्लफ्रेंड सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) से बेइंतहा प्यार करते हैं. दोनों शादी करना चाहते हैं, इसी बीच आयुष्मान की मां बनीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की प्रेग्नेंसी की खबर इनकी जिंदगी में खलबली मचा देती है, जिसके बाद आयुष्मान की बहुत थू-थू होती है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन बदनामी के डर से आयुष्मान चाहते हैं कि 'बधाई हो' का ट्रेलर कोई भी न देखें.

KBC 10: कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर आपको भी आना है जल्द, तो संदीप से लें ये 5 Tips

इंस्टाग्राम पर 8 घंटे पहले आयुष्मान ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह किसी से फोन पर बात करते हुए चिल्लाते हैं कि अब तक ट्रेलर के 5 मिलियन व्यूज हो चुके है. यानि 5 मिलियन लोगों को उनकी मम्मी की प्रेग्नेंसी की खबर के बारे में पता चल गया है, ऐसे में अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचे हैं. अपने फैन्स से इस वीडियो में आयुष्मान कह रहे हैं कि अगर गलती से भी 'बधाई हो' का ट्रेलर यूट्यूब पर दिख जाए तो भी बिल्कुल मत देखना.

सलमान खान और अमिताभ बच्चन एक एपिसोड के ले रहे इतने करोड़, KBC 10 से टकराने को तैयार Bigg Boss 12

देखें, वीडियो...
भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video

 वैसे, 'बधाई हो' का ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प है. फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी है तो उम्र शादी करने की, लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. ट्रेलर को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, ट्रेलर...


सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 22 लाख बार देखा जा चुका Video

टिप्पणियां
ट्रेलर देख इस फिल्म से उम्मीदें बांधी जा सकती है. फिल्म का निर्देशन अमित राविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें, आयुष्मान 'बधाई हो' के अलावा 'अंधाधुन' में नजर आएंगे. राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. 'बधाई हो' से पहले सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पटाखा' रिलीज होगी. विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी 'पटाखा' में राधिका मदान और सुनील ग्रोवर अहम किरदार में दिखेंगे. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... बिहार में कुशवाहा फैक्टर...

Advertisement