Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Badla Box Office Collection: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' रिलीज, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर बड़े पर्दे पर नई कहानी लेकर आए हैं.

Badla Box Office Collection: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' रिलीज, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Badla Box Office Collection: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

खास बातें

  • 'बदला' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज
  • फिर दिखेंगी अमिताभ-तापसी की जोड़ी
  • पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर बड़े पर्दे पर नई कहानी लेकर आए हैं. 'बदला' (Badla) फिल्म शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी पहले भी 'पिंक' (Pink) फिल्म से दर्शकों को अचंभा कर चुकी है, इसलिए सभी को 'बदला' (Badla) से काफी उम्मीदें है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2019) पर फिल्म रिलीज करने के साथ एक चुनौती भी ली है, क्योंकि सिनेमाघरों पर 'लुका छुपी', 'सोन चिड़िया', 'टोटल धमाल', 'गली बॉय' जैसी फिल्में भी चल रही हैं. ऐसे में यह फिल्म किस हद तक लोगों को आर्कषित कर पाती है, यह तो शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने के बाद ही पता चलेगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Women's Day पर भारतीय मर्दों को दी चेतावनी- महिलाओं को सिर्फ इसलिए नीचा न दिखाएं क्योंकि…

हालांकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' पहले दिन करीब 2 से 3 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है. फिल्म रिलीज होने से पहले एक गाना काफी पॉपुलर हुआ था. 'बदला' फिल्म का गाना औकात (Aukaat) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रैपर स्टाईल हर किसी को हैरान कर दिया. गाने को खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने गाया है. अमिताभ का साथ दिया है क्लिंटन सिजेरो और अमित मिश्रा ने. वहीं गाने को लिखा है सिद्धांत कौशल ने. इस गाने में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक रैपर के अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

 

 

अपने लंबे करियर में वह पहली बार किसी गाने में एक रैपर के अंदाज में नजर आए. इससे पहले अरमान मालिक के गाना क्यों रब्बा (Kyun Rabba) ऑडियंस को काफी पसंद आया था. बता दें कि फिल्म बदला (Badla) 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई.

International Women's Day 2019: अमिताभ बच्चन से लेकर मल्लिका शेरावत तक, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ यूं दी बधाई

 

 

ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने जब इस ट्रैक को सुना तो वह इतने प्रभावित हो गए कि तुरंत इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए. बता दें कि इस फिल्म में बिग बी वकील की भूमिका में नजर आएंगे. अमिताभ (Amitabh Bachchan) और तापसी (Taapsee Pannu) को एक साथ फिल्म पिंक (Pink) में देखा जा चुका है. इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था. फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. वहीं फिल्म ‘बदला'(Badla) की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है.

बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वहीं गौरी खान (Gauri Khan),सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...