Badla Box Office Collection Day 10: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला' की जोरदार कमाई, पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

Badla Box Office Report: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जबरदस्त एक्टिंग के दम पर फिल्म 'बदला' (Badla) जबरदस्त कमाई कर रही है.

Badla Box Office Collection Day 10: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला' की जोरदार कमाई, पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

Badla Box Office Collection Day 10: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' की शानदार कमाई

खास बातें

  • फिल्म 'बदला' का शानदार कमाई जारी
  • दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म की धमाकेदार कमाई
  • अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने जमाया रंग
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जबरदस्त एक्टिंग के दम पर फिल्म 'बदला' (Badla) जबरदस्त कमाई कर रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'बदला' (Badla) ने अपने दूसरे वीकेंड (Badla Box Office Collection) में भी जोरदार कमाई कर डाली है. फिल्म 'बदला' को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा है कि फिल्म ने  शनिवार तक 48.65 रुपये की कमाई कर डाली है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला'(Badla) ने रविवार को भी करीब 7 करोड़ रुपये की कमाई की होगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. इस अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया होगा.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 24: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 'बदला' (Badla) को लेकर तरण आदर्श ने ट्विट किया था कि फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़ की कमाई की है. 'बदला' के ग्रोस कलेक्शन की बात करें तो शनिवार तक फिल्म ने 57.40 करोड़ की कमाई कर ली थी. यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी 'बदला' (Badla) से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. 'पिंक' फिल्म से अमिताभ-तापसी ने दर्शकों के माइंडसेट को बिल्कुल चेंज कर दिया था और यही वजह रही कि जब यह जोड़ी दोबारा बड़े पर्दे पर आई तो लोगों के उत्सुकता काफी बढ़ गई. 

धर्मेश ने 'तुझमें रब दिखता है' गाने पर किया डांस, आंसुओं को रोक नहीं पाई गीता मां... देखें Video

 

 

दूसरे वीकेंड पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'बदला' (Badla) को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वर्ड टू माउथ पब्लिसीटी की वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव बोले- 'होली में फरार भइल ईजी रही', नए होली सॉन्ग ने उड़ाया गरदा...देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) अभी होली के मौके पर और अच्छा कारोबार करेगी ऐसी सभी को उम्मीद है. इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'पिंक' ने पहले वीकेंड में 21.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के वीकेंड कलेक्शन से कम है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...