Badla Box Office Collection Day 11: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Report: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन जारी है.

Badla Box Office Collection Day 11: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Collection Day 11: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

खास बातें

  • फिल्म 'बदला' की जोरदार कमाई
  • अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का जबरदस्त अभिनय
  • विदेशों में भी धूम मचा रही है फिल्म 'बदला'
नई दिल्ली:

Badla Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन जारी है. रिलीज के बाद से ही यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'बदला' (Badla) ने कुल 56.70 करोड़ की कमाई कर डाली है. यही नहीं यह फिल्म विदेशों में भी खूब देखी जा रही है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) ने विदेशों में 25.35 करोड़ का कारोबार कर लिया है. अमिताभ बच्चन की फिल्म को ग्रोस कमाई की बात करें तो फिल्म ने कुल रविवार तक कुल 66.90 करोड़ की कमाई कर ली है. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 25: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' का कहर, पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म  'बदला' (Badla) को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी है. उनके अनुसार, फिल्म ने दूसरे वीकेंड यानी शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़, रविवार को 8.05 करोड़ की कमाई की थी. इसके अनुसार फिल्म ने सोमवार को भी करीब 2 करोड़ के कमाई की होगी ऐसा अनुमान है. फिल्म का ट्रेंड अभी भी जोरों पर है. रविवार तक यही अंदाजा लगया जा रहा था कि 'बदला' कब तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी 'बदला' (Badla) से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. 'पिंक' फिल्म से अमिताभ-तापसी ने दर्शकों के माइंडसेट को बिल्कुल चेंज कर दिया था और यही वजह रही कि जब यह जोड़ी दोबारा बड़े पर्दे पर आई तो लोगों के उत्सुकता काफी बढ़ गई. 

अक्षय कुमार को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लूडो में दो बार हराया तो अक्षय ने Twitter पर यूं निकाला गुस्सा

 

 

दूसरे वीकेंड पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) ने  कुल 56.70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'बदला' (Badla) को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वर्ड टू माउथ पब्लिसीटी की वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है. 

धर्मेंद्र खेतों में कोरियन घास लगाते आए नजर तो सनी देओल ने Instagram पर लिखा- मेरे पापा...देखें Video

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) अभी होली के मौके पर और अच्छा कारोबार करेगी ऐसी सभी को उम्मीद है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...