NDTV Khabar

Badla Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने दिखाया कमाल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Report: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब प्रभावित किया है. यही वजह है कि 'बदला' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badla Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने दिखाया कमाल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

खास बातें

  1. सस्पेंस और थ्रिलिंग से भरपूर
  2. 'बदला' में बिग बी का कमाल
  3. दो दिन में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Badla Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब प्रभावित किया है. यही वजह है कि 'बदला' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म रिलीज होने से पहले 'बदला' (Badla) फिल्म से इतनी उम्मीद नहीं थी, लेकिन दमदार कहानी और सस्पेंस के बलबूते दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. एक वजह और भी है, वह  'बदला' (Badla) की जोड़ी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का कमाल है. जी हां, 'पिंक' (Pink) फिल्म से दर्शकों को आकर्षित करने वाली ये जोड़ी का जादू एक बार फिर देखने को मिल रहा है. पहले दिन 'पिंक' और 'नॉट आउट 102' से ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म 'बदला' (Badla) ने दूसरे दिन भी धमाकेदार कलेक्शन करके चौंका दिया है.

अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' हुआ मालामाल, कमाए इतने करोड़


'बदला' (Badla) फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने जानकारी दी है कि दूसरे दिन करीब 8.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. ऐसे में दोनों दिन का मिलाकर करीब 13.25 करोड़ का नेट कलेक्शन कर डाला है. फिलहाल अभी वीकेंड का रविवार भी बचा हुआ है, देखना होगा कि पूरे वीकेंड पर कितना कलेक्शन करने में कामयाब हो पाती है. 'बदला' (Badla) के साथ हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) भी रिलीज हुई है, लेकिन इससे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) पर कोई असर नहीं पड़ा. सस्पेंस और थ्रिलिंग फिल्म को लेकर दर्शकों में ज्यादा उत्साह देखने को मिली. 

 

 

The Sholay Girl Review: 'बंसती' नहीं.. रेशमा ने जख्मी पैर से एक पहिए पर 'धन्नो' को दौड़ाया, पहली स्टंटवुमन की धांसू कहानी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. क्योंकि इस जोड़ी की पिछली फिल्म 'पिंक' ने पहले दिन 4.32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन से कम है. फिल्म बदला (Badla) 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई. 

 

 

टिप्पणियां

अमिताभ (Amitabh Bachchan) और तापसी (Taapsee Pannu) को एक साथ फिल्म पिंक (Pink) में देखा जा चुका है. इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था. फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वहीं गौरी खान (Gauri Khan),सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement