Badla Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म 'बदला' ने कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Report: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Badla Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म 'बदला' ने कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जबरदस्त एक्टिंग

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी ने किया कमाल
  • फिल्म 'बदला' बॉक्स ऑफिस पर कर रही है अच्छा कारोबार
  • लोगों को खूब पसंद आ रही है अमिताभ-तापसी की एक्टिंग
नई दिल्ली:

Badla Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) बॉक्स ऑफिस पर हर दिन अपनी कमाई में इजाफा कर रही है. अमिताभ बच्चन की 'बदला' ने अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार अंदाज में की है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म  'बदला' (Badla)  ने बॉक्स ऑफिस पर (Badla Box Office Collection) सोमवार को 3.75 करोड़ का कारोबार किया था और मंगलवार को भी करीब 3 करोड़ की कमाई कर डाली है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'बदला' (Badla) ने अब तक 29 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, क्योंकि फिल्म ने सोमवार तक 26.90 करोड़ की कमाई की थी.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 19: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) की बॉक्स ऑफिस कमाई ((Badla Box Office Collection) को लेकर ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया था. उनके मुताबिक, फिल्म ने रिलीज वाले दिन यानी शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़ और सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का ग्रोस कलेक्शन 33 करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है. सोमवार तक यह 31.80 करोड़ था. कुल मिलाकर लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और दूसरे वीकेंड में फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिल  सकता है.

प्रेग्नेंट Sameera Reddy का ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- हर कोई करीना कपूर नहीं...

 

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और  तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' का अगला लक्ष्य जल्द से जल्द 50 करोड़ की कमाई वाले क्लब में शामिल होने का होगा. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'बदला' (Badla) को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वर्ड टू माउथ पब्लिसीटी की वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है. 

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से की शिकायत, 'तू तो वीडियो बनाके कर देगी वायरल'- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) अभी होली के मौके पर और अच्छा कारोबार करेगी ऐसी सभी को उम्मीद है. इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'पिंक' ने पहले वीकेंड में 21.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के वीकेंड कलेक्शन से कम है. वहीं साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म '102 नॉट आउट' ने पहले वीकेंड में 16.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. बदला (Badla) फिल्म 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...