NDTV Khabar

विदेश के डांस शो पर बजा बॉलीवुड सॉन्ग, 'बद्री की दुल्हनिया...' पर यूं झूमे कपल... देखें Video

बॉलीवुड की धुन इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों के कानों जब गूंजती है तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो उठता है. कुछ ऐसा ही अमेरिका का पॉपुलर डांस शो 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदेश के डांस शो पर बजा बॉलीवुड सॉन्ग, 'बद्री की दुल्हनिया...' पर यूं झूमे कपल... देखें Video

'बद्री की दुल्हनिया..' पर डांस करती हुई दिखी जोड़ी

खास बातें

  1. अमेरिका के डांस शो पर बजा बॉलीवुड सॉन्ग
  2. 'बद्री की दुल्हनिया' गाने पर नाचे कंटेस्टेंट
  3. रजनीगंधा शेखावत हुईं खुश
नई दिल्ली: बॉलीवुड की धुन इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों के कानों जब गूंजती है तो हर कोई झूमने पर मजबूर हो उठता है. कुछ ऐसा ही अमेरिका का पॉपुलर डांस शो 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में देखने को मिला. जब बॉलीवुड के गाने पर एक कपल ने डांस किया तो हर कोई हैरान रह गया. यह विदेशी कपल बॉलीवुड सॉन्ग पर कुछ ऐसे थिरक रहे थे, जैसे वह कोई इंडियन हो. फिलहाल यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इस गाने को गाने वाले सिंगर की हाल ही नजर पड़ी और वह भी हक्की-बक्की रह गईं. जी हां, 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का टाइटल ट्रैक सॉन्ग 'तुझको बनाकर ले जाएंगे, बद्री की दुल्हनिया...' में एडिशनल वॉयस रजनीगंधा शेखावत ने दिया है.

Kerala Flood: केरल में बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए आगे आए चहेते स्टार्स, किया ये नेक काम

इस गाने को शेयर करते हुए रजनीगंधा ने लिखा, 'जब मैंने अपनी आवाज सो यू थिंक यू कैन डांस शो पर सुनी तो हैरान रह गई. मेरा डांसिंग जोड़ी Magdalena Fialek और Darius Hickman को ढेर सारा प्यार... इस गाने में मौका देने के लिए तनिष्क बागची को धन्यवाद... बद्री की दुल्हनिया अब भी दुनिया में तहलका मचा रहा है.' इस गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए हर रजनीगंधा काफी उत्साहित हो गईं. गाने में उनकी एडिशनल वॉयस ने सॉन्ग को और भी दमदार कर दिया था. गाने के सिंगर देव नेगी, नेहा कक्कड़, मोनाली ठाकुर और इक्का हैं.

देखें वीडियो-

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सलमान खान ने किया कैमरे में कैद, फैन्स बोले- शाहरुख खान लग रहे हो डॉक्टर गुलाटी...

टिप्पणियां
'बद्री की दुल्हनिया' के कम्पोजर तनिष्क बागची, जबकि लिरिक्स शब्बीर अहमद हैं. रजनीगंधा शेखावत राजस्थान से संबंध रखती हैं और उन्हें सूफी-रॉक, बॉलीवुड, विंटेज, फॉक और क्लासिकल गानों के लिए पहचाना जाता है. उन्होंने दुनियाभर में लगभग 400 से ज्यादा कॉन्सर्ट में गाने गाये हैं. रजनीगंधा ने राजस्थानी रॉयल फॉक औपर पॉपुलर फॉक गानों पर तीन एल्बम भी रिलीज की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement