बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस फिर धमाल मचाने को तैयार, 'पानी पानी' सॉन्ग का टीजर हुआ आउट- देखें Video

बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार हैं.

बादशाह और जैकलिन फर्नांडीस फिर धमाल मचाने को तैयार, 'पानी पानी' सॉन्ग का टीजर हुआ आउट- देखें Video

बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार हैं. 'गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग की आपार सफलता के बाद दोनों सितारे जल्द ही अपने नए म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' (Paani Paani) में नजर आएंगे. शनिवार को  'पानी पानी' (Paani Paani) सॉन्ग का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के साथ यह टीजर फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वायरल हो रहा है.

बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के नए सॉन्ग 'पानी पानी' (Paani Paani) के टीजर को कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर अभी तक इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के टीजर में दोनों सितारों की जोड़ी काफी कमाल लग रही है. इस सॉन्ग को पूरी तरह से नए लोकेशन पर शूट किया गया है, जिससे कि दर्शकों को नया एक्सपीरियंस हो सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का सॉन्ग  'पानी पानी' (Paani Paani) आगामी 9 जून को रिलीज हो जाएगा. बता दें कि दोनों सितारों ने इससे पहले 'गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग में साथ काम किया था. दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. वहीं, जैकलीन ने 2001 में फिल्म 'अलादीन' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.