NDTV Khabar

Badshah Paagal Song: बादशाह के नए सॉन्ग 'पागल' का जबरदस्त धमाका, YouTube पर 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बादशाह (Badshah) के गाने 'पागल (Paagal)' ने न केवल सोशल मीडिया पर अपना धमाल मचाया है, बल्कि एक विश्व रिकॉर्ड भी स्थापित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badshah Paagal Song: बादशाह के नए सॉन्ग 'पागल' का जबरदस्त धमाका, YouTube पर 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बादशाह (Badshah) के गाने 'पागल (Paagal)' ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

खास बातें

  1. बादशाह ने नए गाने 'पागल' से मचाई धूम
  2. यूट्यूब पर 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दमदार रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) अपने गानों से हर बार कुछ धमाका जरूर करते हैं. ऐसा ही कुछ धमाका बादशाह (Badshah) ने अपने नए गाने 'पागल (Paagal)' के जरिए किया है. हाल ही में आये बादशाह (Badshah) के गाने  'पागल (Paagal)' ने न केवल सोशल मीडिया पर अपना धमाल मचाया है, बल्कि एक विश्व रिकॉर्ड भी स्थापित किया है. दरअसल, बादशाह (Badshah) का यह गाना 24 घंटों में ही सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला गाना बन गया है. यू-ट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 8 करोड़ 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके जरिए बादशाह के गाने ने साउथ कोरियन बैंड को पीछे छोड़ते हुए जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. 

'सांड की आंख' पर निशाना लगाती नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीजर हुआ रिलीज


'पागल (Paagal)' द्वारा नया विश्व रिकॉर्ड बनाने की खुशी बादशाह (Badshah) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए भी फैंस से शेयर की.  'पागल (Paagal)' के रिकॉर्ड के बारे में बताते हुए बादशाह ने लिखा 'हमने कर दिखाया. 'पागल' पूरे विश्व में 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला म्यूजिक वीडियो बन चुका है. जय हिंद. मुझे भारतीय होने पर गर्व है.' अपनी इस पोस्ट के जरिए बादशाह ने न केवल विश्व रिकॉर्ड बनाने की खुशी जाहिर की, बल्कि अपने भारतीय होने पर भी गर्व जताया. 

काइली जेनर को पछाड़ इस सिंगर ने 'फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100' में पहले स्थान पर किया कब्जा, कमाए इतने करोड़

बता दें कि 'सोनी म्यूजिक इंडिया' के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ बादशाह (Badshah) का नया पार्टी एंथम 'पागल (Paagal)' ने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. हालांकि, इसके लीरिक्स को लेकर फैंस गाने का थोड़ा मजाक और इसका विरोध भी कर रहे हैं, लेकिन गाने ने अपने रिकॉर्ड से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. इसके साथ ही यह गाना ऐसा है, जो किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. 'पागल' को गाने के साथ ही इसके लीरिक्स और म्यूजिक भी बादशाह ने खुद दिये हैं. बादशाह के इस गाने को उनके फैंस विंक, गाना, जियो सावन, स्पोटिफाई, अमेजन म्यूजिक और हंगामा जैसे ऐप पर आसानी से सुन सकते हैं.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement