बादशाह का नया सॉन्ग Toxic हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा है धूम

बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'टॉक्सिक (Toxic)' रिलीज हो गया है. एक बार फिर वे लोगों के दिलो को छू जानेवाला गाना लेकर आए हैं.

बादशाह का नया सॉन्ग Toxic हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा है धूम

बादशाह का Toxic सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • बादशाह का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • पायल देव ने भी गाया है गाना
  • इससे पहले 'गेंदा फूल' हुआ था हिट
नई दिल्ली:

बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'टॉक्सिक (Toxic)' रिलीज हो गया है. रैपर बादशाह (Badshah) ने सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ मिलकर अपने कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं.एक बार फिर वे इस लेबल के साथ जुड़कर लोगों के दिलो को छू जानेवाला गाना 'टॉक्सिक (Toxic)' लेकर आए हैं. यह गाना एक सरप्राइज पैकेज है जिसमें सुपरस्टार जोड़ी रवि दुबे (Ravi Dubey) ओर सरगुन मेहता (Sargun Mehta) नजर आएंगे. चार्टबस्टर सॉन्ग 'गेंदा फूल' के बाद बादशाह के साथ पायल देव का यह दूसरा गाना होगा.

Newsbeep

'टॉक्सिक (Toxic)' के बारे में रैपर बादशाह (Badshah) का मानना है, 'यह गाना बहुत ही स्पेशल है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया. यह गाना यह दर्शाता है कि प्यार को एक और मौका दिया जाना चाहिए और रिश्तों में आयी खामियों को हाईलाइट करता है. उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस गाने को उतना ही प्यार करेंगे जितना मैं करता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस गाने को बादशाह (Badshah) और पायल देव (Payal Deb) ने आवाज दी है साथ ही साथ उन्होंने इस गाने को लिखा ओर कंपोज भी किया है. सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को आदित्य देव ने इस गाने का म्यूज़िक प्रोडक्शन किया है. पायल और बादशाह की जोड़ी इससे पहले 'गेंदा फूल' जैसा सुपरहिट सॉन्ग भी दे चुकी है.