NDTV Khabar

बादशाह ने ‘NDTV युवा’ में मचाया धमाल, बोले- ‘बंदिशें सोसाइटी पर होती हैं, आर्ट पर नहीं’

‘NDTV युवा’ में पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने अपनी गायकी से समां बांधा. बादशाह ने जहां अपनी जिंदगी और रैप से जुड़ी कई दिलचस्प बातें की, वहीं उन्होंने ‘तरीफां’ और ‘चुल’ जैसे गाने भी गाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बादशाह ने ‘NDTV युवा’ में मचाया धमाल, बोले- ‘बंदिशें सोसाइटी पर होती हैं, आर्ट पर नहीं’

NDTV युवा में बादशाह का चला जादू

खास बातें

  1. NDTV युवा में आए रैपर बादशाह
  2. अपने बारे में बताई दिलचस्प बातें
  3. अपने नाम का रहस्य भी बताया
नई दिल्ली: ‘NDTV युवा’ में पंजाबी सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने अपनी गायकी से समां बांधा. बादशाह ने जहां अपनी जिंदगी और रैप से जुड़ी कई दिलचस्प बातें की, वहीं उन्होंने ‘तरीफां’ और ‘चुल’ जैसे गाने भी गाए. बादशाह ने अंजिली इस्टवाल और प्रशांत सिसौदिया से बात की. रैपर बादशाह ने बताया कि उनकी नई एल्बम 'वन' आई है और यह एल्बम उनकी दो साल की मेहनत का नतीजा है. इस एल्बम को पसंद किया जा रहा है. बादशाह ने इस एल्बम से भी गीत सुनाए.

काजोल ने 'NDTV युवा' में खुद को बताया 'हिटलर मॉम', अजय देवगन के बारे में खोला ये राज

पंजाबी गानों की पॉपुलैरिटी के बारे में बादशाह ने कहा, 'पंजाबी गानों में कुछ बात ही ऐसी होती है. वहां की मिट्टी में ही सेलिब्रेशन होती है. मैं यह नहीं कहता कि और जगहों में नहीं होती. मगर पंजाब की भाषा सब आसानी से समझ जाते हैं. पंजाबी ऑडियंस को टारगेट करना भी आसान होता है.'

जब अभिषेक बच्चन ने क्रिकेट के जरिये फीफा चीफ का मुंह किया बंद, 130 करोड़ की आबादी का उड़ाया मजाक- Video

बादशाह ने माना कि वे काफी सोच समझकर रैप करते हैं. उन्होंने कहा, “मैं हाजिर जवाब नहीं हूं. मैं काफी इंट्रोवर्ट हूं. लेकिन जब स्टेज पर रहता हूं तो काफी एनर्जेटिक हो जाता हूं. मेरा फर्ज होता है कि लोगों को एंटरटेन करूं.” बादशाह ने कहा कि बंदिशें सोसाइटी पर होती हैं, आर्ट पर नहीं. आर्टिस्ट सोसाइटी का मिरर होते हैं. मैं लाइन क्रॉस नहीं करता. मैं इस बात का ध्यान रखता हूं.”

स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को बताया 'नफरती चिंटू', बोलीं- मजबूरी में आई थी सोशल मीडिया पर; देखें Video

टिप्पणियां
रैपर बादशाह ने बताया कि वे न्यूज चैनल खूब देखते हैं. उन्होंने कहा, “मैं कन्हैया कुमार और संबित पात्रा की न्यूज डिबेट खूब देखता हूं. आज मैंने अखिलेश यादव का भी कार्यक्रम देखा और आमिर सर का भी.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement